Wednesday , June 29 2022

जिस पाकिस्तानी सांसद को तीसरी बीवी ने ‘शैतान से भी बुरा’ बताया था, उनकी संदिग्ध मौत: ड्रग्स के साथ न्यूड Video भी हुआ था वायरल

इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के सांसद और जाने-माने टीवी होस्ट आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) की गुरुवार (9 जून 2022) को मौत हो गई। अपनी तीसरी निकाह और तलाक को लेकर वे पिछले काफी समय से विवादों में थे। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक 49 साल के आमिर लियाकत हुसैन कराची के अपने घर में बेहोश मिले थे। बेहोशी की हालत में ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

जिओ न्‍यूज के मुताबिक, आमिर को बीती रात से ही बेचैनी हो रही थी, लेकिन उन्‍होंने अस्‍पताल जाने से इनकार कर दिया था। उनके कर्मचारी जावेद ने बताया कि सुबह आमिर के कमरे से चिल्‍लाने की आवाजें आ रही थीं। जब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो कर्मचारी दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे।

कराची के डीआईजी मुकद्दस हैदर ने बताया कि शुरुआती जाँच में आमिर लियाकत की मौत में कोई साजिश नहीं नजर आ रही है। पुलिस ने इस मामले की जाँच शुरू कर दी है। पिछले महीने आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था। आमिर ने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी बीवी दानिया मलिक पर जमकर भड़ास निकाली थी। कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए कहा था, “बीवी और शौहर एक-दूसरे के कपड़े की तरह होते हैं, लेकिन तुमने (दानिया) इसे तोड़ दिया है।” उस वक्त ऐसा आरोप लगाया जा रहा था कि इस न्यूड वीडियो को दानिया ने ही लीक किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर न्यूड थे और उनके बेड पर ड्रग्स भी रखी हुई थी।

आमिर ने 19 साल की दानिया से निकाह 9 फरवरी 2022 को किया था। कुछ ही महीने में मामला तलाक तक पहुँच गया। इसके बाद दानिया ने आमिर लियाकत को ‘शैतान से भी बुरा’ बताया था। उन्होंने कहा था, “उसका बर्ताव शैतान से भी बुरा है। आमिर आए दिन शराब के नशे में मुझे पीटता था। साथ ही वो मुझे और मेरे परिवार को लगातार धमकियाँ भी देता था। मैंने अदालत से माँग की है कि वो आमिर को हमें घर, 15 करोड़ रुपए और ज्वैलरी देने का आदेश दें।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.