Tuesday , June 28 2022

प्रयागराज में पथराव, मुरादाबाद में पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जुमे की नमाज के बाद यूपी में शहर-शहर जमकर बवाल

प्रयागराज/मुरादाबाद/लखनऊ। जुमे की नमाज के बाद देश के कई शहरों में प्रदर्शन हो रहा है. दिल्ली में जामा मस्जिद के बाहर भारी प्रदर्शन हो रहा है. उत्तर प्रदेश के कई शहरों में भी जुमे की नमाज के बाद भारी संख्या में नमाजी जमा हो गए. प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद पुलिस पर पथराव किया जा रहा है. पिछले एक घंटे से अलग-अलग इलाके में पथराव जारी है. पुलिस हालात पर काबू पाने की मशक्कत कर रहे हैं.

प्रयागराज में बवाल, पत्थरबाजी के बाद भगदड़

प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद भयंकर पत्थरबाजी हो रही है. हालात यह है कि पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़ रहे हैं और धमकी देनी पड़ रही है कि- ‘अब बहुत हो गया है.’ पत्थरबाजी के दौरान भगदड़ मची, जिस वजह से सड़क पर चप्पलें बिखरी हुई हैं. लाउडस्पीकर पर पत्थरबाजी करने वाले उपद्रवियों को पुलिस अधिकारी समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

मुरादाबाद में उपद्रवियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मुरादाबाद में भी बवाल, पुलिस ने उपद्रवियों को पीटा

प्रयागराज के अलावा जुमे की नमाज के बाद मुरादाबाद में भी बवाल हुआ. मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र में नमाज के बाद जमकर बवाल हुआ. हंगामा थोड़ी देर के लिए शांत हुआ, लेकिन फिर बवाल शुरु हुआ और नूपुर शर्मा के फोटो को हवा में उड़ा कर प्रदर्शन किया. इस दौरान हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

लखनऊ में प्रदर्शन

लखनऊ में भी नारेबाजी, नुपूर पर कार्रवाई की मांग

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी के मामले में उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में प्रदर्शन हुआ. लखनऊ के टीले वाली मस्जिद में नमाज के बाद नारेबाजी की गई. मस्जिद की दीवार पर खड़े होकर लोगों ने नारेबाजी की. हालांकि मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था. इस वजह से भीड़ को पुलिस ने एक-एक करके मस्जिद से बाहर भेजा.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.