Wednesday , June 29 2022

शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश, संपत्ति में पति से 2 कदम आगे, इतनी है दोनों की नेटवर्थ

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंध गये, रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने महाबलीपुरम के शेरेटन गार्डन में ग्रैंड वेडिंग की, उनकी शादी का पहला फंक्शन मेहंदी सेरेमनी था, वहीं बुधवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें कपल के घर वाले और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे, अब कपल शादी कर पति-पत्नी बन गये हैं, दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई, इस बीच आपको दोनों की कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं। प्रॉपर्टी के मामले में नयनतारा विग्नेश से काफी आगे हैं।

शादी का प्राइवेट रखा

रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा, इस शादी में उन्होने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े खास दोस्तों को ही बुलाया, विग्नेश ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि उनकी शादी एक प्राइवेट वेडिंग होने जा रही है, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे, उन्होने ये भी कहा था कि गुरुवार दोपहर तक उनकी शादी की तस्वीरें आ जाएंगी।

वायुसेना अधिकारी की बेटी

बात नयनतारा की संपत्ति की करें, तो इंडियन एयरफोर्स के एक अधिकारी के घर जन्मी नयनतारा की कुल संपत्ति 71 करोड़ रुपये है, रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये करीब 3 से 5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती है, इसके अलावा वो ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती है।

विग्नेश शिवन की संपत्ति

वहीं विग्नेश शिवन की संपत्ति की बात करें, तो रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल संपत्ति करीब 50 करोड़ रुपये है, वो एक निर्देशक के तौर पर हर फिल्म के लिये 1 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, विग्नेश गीतकार भी हैं, और 1 गाने के लिये करीब 1 से 3 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

दोनों की संपत्ति
नयनतारा और विग्नेश करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की है, दोनों को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक माना जाता है, दोनों के बीच सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिलता है, यदि नयनतारा और विग्नेश की कुल संपत्ति की बात करें, तो करीब 120 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.