Tuesday , June 28 2022

Live मैच में हार्दिक पंड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ किया ऐसा बर्ताव, जमकर हो रहे ट्रोल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में कुछ ऐसा किया, जिसके लिये उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, दरअसल हार्दिक ने अपने सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के साथ बल्लेबाजी के दौरान ऐसा बर्ताव किया, जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

दिनेश कार्तिक के साथ ऐसा बर्ताव

टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान हार्दिक पंड्या ने पारी के आखिरी ओवर में पांचवीं गेंद खेलने के बाद दिनेश कार्तिक को स्ट्राइक देने से मना कर दिया, भारत की पारी का आखिरी ओवर एनरिक नॉर्किया ने फेंका, उन्होने इस ओवर की आखिरी गेंद फेंकी तो हार्दिक पंड्या ने गेंद को डिफेंड किया, लेकिन दिनेश कार्तिक को स्ट्राइक नहीं दी।

लोग कर रहे ट्रोल

दिनेश कार्तिक को स्ट्राइक नहीं देने के बावजूद हार्दिक पंड्या आखिरी गेंद पर कुछ खास नहीं कर पाये, सिर्फ 2 रन ही अपने खाते में जोड़ सके, इस बात पर फैंस भड़क गये, हार्दिक पंड्या को सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की इज्जत करने को लेकर जमकर ट्रोल करने लगे।

अफ्रीकी टीम 7 विकेट से जीती

आपको बता दें कि पहले टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 212 रनों का लक्ष्य दिया, जवाब में मेहमान टीम ने 5 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया, दूसरा टी-20 रविवार 12 जून को कटक में खेला जाएगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.