Tuesday , June 28 2022

अखिलेश यादव पर केशव मौर्या का तंज, कहा- पिटाई दंगाइयों-पत्थरबाजों की होती है और दर्द इन्हें होता है; कारण क्या है?

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रोटेस्ट के दौरान हिंसा करने और पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर होने वाली यूपी सरकार की कार्रवाई के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसा है। मौर्य ने कहा, जब उत्तर प्रदेश में दंगा, हिंसा और पत्थरबाजों के खिलाफ यूपी पुलिस कार्रवाई करती है तो अखिलेश यादव को बड़ा दर्द होता है, इसके पीछे कारण क्या है? आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने लगातार यूपी में हिंसा करने वाले लोगों पर पुलिसिया कार्रवाई के दौरान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

दरअसल शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के कई शहरों में हिंसा और पथराव की घटनाएं सामने आईं। इन घटनाओं पर उत्तर प्रदेश की पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए 300 से भी ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों पर यूपी पुलिस ने एनएसए, गैंग्स्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। तो इस बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की। इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। अखिलेश यादव के इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद डिप्टी सीएम का ये तंज सोशल मीडिया पर आया है।

ऐसी हवालात पर सवालात उठने चाहिएः अखिलेश यादव

लॉकअप में युवक की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, ‘उठने चाहिए ऐसी हवालात पर सवालात, नहीं तो इंसाफ खो देगा अपना इकबाल।’ उन्होंने आगे लिखा, यूपी में मानवाधिकार हनन और दलित उत्पीड़न अव्वल नंबर पर। अखिलेश यादव ने पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी के मामले में बीजेपी प्रवक्ता पर देरी से कार्रवाई किए जाने पर भी निशाना साधा।

केशव मौर्य ने सपा गठबंधन को ठगबंधन करार दिया था
केशव मौर्य अखिलेश यादव पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इसके पहले मौर्य ने सपा गठबंधन को लेकर 9 जून को अखिलेश यादव पर हमला बोला था। मौर्य ने सपा गठबंधन को ठगबंधन करार देते हुए कहा था, सपा अब समाप्तवादी पार्टी बनने जा रही है। जबकि बीजेपी का गठबंधन मजबूत था और मजबूत रहेगा। मौर्य ने हमला जारी रखते हुए कहा था, 2014 से 2022 तक मैंने किसी भी पार्टी के साथ सपा का गठबंधन पूरा होते नहीं देखा है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.