Saturday , June 15 2024

‘तेरा घमंड तो 4 दिन का है पगले, हमारी बादशाही खानदानी है’, संजय राउत के घर के बाहर लगे पोस्टर

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक घमासान के बीच बुधवार को मुंबई में शिवसेना सांसद संजय राउत के आवास के बाहर एक पोस्टर देखा गया, जिस पर लिखा है, तेरा घमंड तो 4 दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है। इस पोस्ट में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे, आदित्य ठाकरे, संजय राउत की तस्वीरें हैं, न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बैनर को शिवसेना पार्षद दीपमाला बढे ने लगवाया है।

बागियों पर कटाक्ष

महाराष्ट्र में सत्ता की खींचतान के बीच शिवसेना नेताओं का ये पोस्टर महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे समेत बागियों पर कटाक्ष करता दिख रहा है, आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं, उन्होने अपने साथ कम से कम 40 विधायकों के समर्थन का दावा किया है।

बीजेपी जिम्मेदार

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में महाराष्ट्र के इस राजनीतिक संकट के लिये विपक्षी पार्टी बीजेपी को जिम्मेदार बताया गया है, कहा गया है कि बीजेपी ऑपरेशन कमल में सफल नहीं होगी। शिवसेना की ओर से लगातार नाराज विधायकों को मनाने की कोशिश जारी है।

राजनीतिक संकट

एकनाथ शिंदे के इस कदम ने शिवसेना को नेतृत्व वाली सत्ताधारी एमवीए सरकार को संकट में ला दिया है, एमएलसी चुनावों के परिणाम घोषित होने के बाद संकट शुरु हो गया था, जिसके बाद विधायकों ने संपर्क नहीं किया, पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी, जिससे प्रमुख राजनीतिक संगठनों में हड़कंप मच गया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch