Friday , August 12 2022

कुछ घंटों में सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश से बनेगा समसप्तक योग, 4 राशियों की चमकेगी तकदीर

ग्रहों के राजा सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य का यह गोचर आज रात करीब 10 बजकर 50 मिनट पर होगा. इसके बाद सूर्य 17 अगस्त तक इसी राशि में रहेंगे. ज्योतिषविदों का कहना है कि सूर्य जब कर्क राशि में प्रवेश करेंगे तो समसप्तक योग का निर्माण होगा. इस दौरान सूर्य के कर्क और शनि के मकर में होने से दोनों एक दूसरे के सातवें भाव में विराजमान होंगे. आइए जानते हैं कि यह योग किन राशियों के लिए लाभकारी रहेगा.

कर्क– समसप्तक योग के बाद आप इनकम बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं. सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे जातकों के लिए समय अनुकूल है. यानी कि वे अपनी मनपसंद नौकरी पाने में सफल हो सकते हैं.

तुला– जो लोग करियर की नई शुरुआत करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें इस अवधि में जल्द ही सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा जातकों को उनके कार्यक्षेत्र में प्रशंसा और प्रसिद्धि प्राप्त होगी. व्यवसायी को इस दौरान अपने व्यवसाय में प्रतिष्ठा और ख्याति प्राप्त होने वाली है.

मीन– समसप्तक योग मीन राशि के छात्रों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा. आप परीक्षाओं में उत्तीर्ण होंगे और अच्छे अंकों के साथ आगे बढ़ेंगे. परिश्रम करने वालों को रोजगार में सफलताएं मिलेंगी. संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.