Thursday , March 28 2024

17 जुलाई, रविवार का राशिफल: दंपति वाद-विवाद से बचें, गृह कलेश में निकल जाएगा दिन

मेष राशिफल
आज का दिन आपके लिए ऊबाऊ साबित होगा । आपके पारिवारिक सदस्य और ऑफिस दोनों चाहेंगे कि आप उनपर ध्यान दें परंतु एक ही समय ये सभी वस्तुएँ आप संभाल नहीं पाएँगे । परंतु धीरे-धीरे आप वातावरण के अनुकूल बन सकेंगे । आज अतिव्यस्ततावाला भी परिणामदायक दिन है ।
वृषभ
आज आपकी आय और व्यापार में वृद्धि होने का योग है। व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे। कुटुंबीजनों और मित्रों के साथ हँसी-खुशी से पल बिताने का अवसर मिलेगा। प्रवास – पर्यटन का योग है। आज विशेषरूप से महिला वर्ग से लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ के सम्बंधों में प्रगाढ़ आत्मीयता का अनुभव करेंगे। भाई- बंधुओं से तथा बुजुर्ग लोगों से लाभ होंगे। शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
मिथुन
आज आप नौकरी व्यवसाय पर समग्र ध्यान केंद्रित करेंगे । कारकिर्दगी को नई दिशा देने के लिए आप कोई नई नौकरी या व्यवसाय की खोज का प्रयास करेंगे । नौकरी करते होंगे तो नौकरी बदलने की योजना बनाएँगे । आपके हरेक कार्य में सहकर्मीगण आपको बहुत अधिक सहायक बने रहेंगे ।
कर्क 
आप नौकरी या व्यवसाय में कठोर परिश्रम द्वारा अपना स्थान जमाएँगे । भागीदारों के साथ आपके संबंध सुधरेंगे । अपने जीवनसाथी के साथ भी बहुत गहरे संबंध बनेंगे । दांपत्यजीवन में भी मधुरता और संतोष की भावना अनुभव करेंगे । आप सायंकाल प्रियजन के साथ बिता सकेंगे ।

सिंह राशिफल

आज आपके सिद्धांतों से विचलित करने वाले लुभावने ऑफर आपको मिलेंगे । वे जानते हैं कि आप नैतिकता विरुद्ध कोई कार्य नहीं करेंगे । ऑफिस के कार्य का उत्तरदायित्व अधिक रहेगा । स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा ।
कन्या
व्यवसायिक क्षेत्र में आज यश प्राप्त होने की संभावनाएँ अधिक हैं। सहकर्मचारियों का सहकार प्राप्त होगा। पारिवारिक वातावरण में सुख का अनुभव होगा। शारीरिक और मानसिकरुप से भी आप स्वस्थ रहेंगे। आर्थिक लाभ होगा। रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।
तुला
लोगों द्वारा आपकी दयालुता और करुणापूर्ण स्वभाव का गलत लाभ उठाने का प्रयत्न किये जाने की संभावना है । आज कुछ छोटी समस्याएँ खड़ी हो सकती हैं, जो आपके उत्साह को कम कर देंगी । आपको वित्तीय मामलों में खतरा उठाने की प्रेरणा मिलेगी । दिमाग शांत रखकर अपनी जादूई क्षमता वापस प्राप्त करनी चाहिए ।
वृश्चिक
आज आपको नौकरी में सुरक्षा का विश्वास होने से आनंद का अनुभव होगा। आप जितनी तेजी से सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे उतना पहले कभी न थे। इससे आपका उत्साह बढ़ेगा और अधिक परिश्रम करने के लिए कटिबद्ध होंगे ।

धनु राशिफल

व्यवसास के क्षेत्र में आप गाढ़ संपर्क विकसित कर सकेंगे। आपको नई और मनपसंद उत्तरदायित्व सौंपे जाएँगे। आप उत्साहित और अच्छे मूड में होंगे। आपका सुसुप्त मन आपको ऑफिस में सच्चे निर्णय लेने में मदद करेगा।
मकर
मित्रों के साथ भूतकाल में हुए विवाद को भूलकर मेल-जोल करने के लिए अनुकूल समय हैं । आप सफलता के नये शिखर पार कर सकेंगे । नये संबंध विकसित करने के लिए समय अनुकूल है ।
कुंभ
किसी विशेष वस्तु को प्राप्त करने के लिए आपकी प्यास आज तृप्त होगी । आज मन में भरपूर संतोष की भावना का अनुभव होगा । परिणामस्वरूप मानसिक शांति की अनुभूति करेंगे । खुशी बाँटने से दुगनी होती है । आपके लिए आज का दिन शुभ है ।
मीन
आज कार्य के प्रति आपका विचार परिवर्तित होगा । आपके कार्य में निष्ठा और गंभीरता दिखाई देगी । दिन में प्रणय तथा रोमांस में व्यस्त रहेंगे । दंपतियों के संबंध में निकटता बढ़ेगी और वे आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे । अविवाहितों को साथी की तलाश होगी । निकट भविष्य में आपको कार्य का प्रतिफल मिलेगा ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch