Saturday , June 15 2024

पहले तलाक होगा, फिर नए निकाह पर बात होगी- सपा से गठबंधन पर बोले ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ। पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने आखिरकार गठबंधन तोड़ने को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। ओपी राजभर ने कहा कि तलाक होगा और उसके बाद नए निकाह की सोची जाएगी। पत्रकारों से बात करते हुए ओपी राजभर ने फिर कहा कि अखिलेश यादव के नवरत्न कभी उन्हें अखिलेश यादव से मिलने नहीं देते। उन्होंने कटाक्ष करते हुए ये भी कहा कि अखिलेश के नवरत्न उन्हें गलत सलाह देते हैं, वो एसी कमरों में बैठकर फोन पर आजमगढ़ और रामपुर में वोट दिलवा रहे थे जबकि वो जमीन पर संघर्ष कर रहे थे।

वाई कैटिगरी सुरक्षा मिलने पर सीएम योगी को दिया धन्यवाद

वाई कैटेगिरी की सुरक्षा मिलने को लेकर ओपी राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद देते हुए कहा कि मेरी सुरक्षा को लेकर पहले से बात हो रही थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गृह विभाग से रिपोर्ट मंगवाकर मुझे सुरक्षा प्रदान की है। ओपी राजभर ने कहा कि मेरे पर हमला भी हुआ है इसलिए मैं सीएम योगी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे सुरक्षा प्रदान कराई।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch