Friday , June 14 2024

योगी सरकार में मंत्री बनेंगे ओपी राजभर? वाई श्रेणी सुरक्षा मिलने पर बताई आगे की रणनीति

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में शामिल सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को योगी सरकार ने शुक्रवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है। ऐसे में एक बार फिर उनके योगी सरकार में शामिल होने और मंत्री बनने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। इन चर्चाओं पर खुद ओपी राजभर ने शुक्रवार को स्थिति साफ की। सुरक्षा मिलने का कारण बताया और आगे की रणनीति का भी खुलास किया।

राजभर ने कहा कि सपा से गठबंधन टूटने के बाद हमारी प्राथमिकता बहुजन समाज पार्टी है। जब बसपा से बात नहीं बनेगी तो किसी और से बात होगी। अभी तो लोकसभा चुनाव से पहले कई दल सामने आएंगे। भाजपा से फिलहाल आल इज वेल नहीं है।

एक बार फिर अखिलेश यादव पर निशाना साधा। राजभर ने कहा कि हमारे यहां सीट को लेकर कोई झगड़ा कभी नहीं था। हम सीट को लेकर झगड़ा नहीं करते। हमने पहले भी कहा था कि एक सीट नहीं मिलेगी तब भी गठबंधन में रहेंगे। राजभर ने कहा कि आजमगढ़ में लोकसभा उपचुनाव के दौरान हम तीन सौ लोगों की फौज और सभी छह विधायकों को लेकर धूप में वहां जमे रहे, लेकिन अखिलेश एसी में बैठे रहे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch