Wednesday , April 24 2024

राखी सावंत का धमाकेदार डांस, टाइट्स में जमीन पर लोट-लोट कर नाची, वीडियो

राखी सावंत सुर्खियों में बने रहना जानती है, वो आये दिन कोई ना कोई स्टंट करके चर्चा में बनी रहती है, इन दिनों राखी आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है, जो कि एक दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट होते हैं, हालांकि इस बार राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं।

जबरदस्त डांस

राखी सावंत के इस डांस वीडियो को चर्चित पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग राखी के डांस मूव्स को खूब पसंद कर रहे हैं, इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, हर्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है।

आदिल के आने का जश्न

आपको बता दें कि राखी आदिल को लेने के लिये खुद मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थी, वहां उन्होने अपने प्रेमी का फूलों से स्वागत किया, पैपराजी ने उन्हें आदिल के साथ स्पॉट किया, आदिल ने पैपराजी के सामने ही उनके गालों को चूम लिया, जिससे ड्रामा क्वीन शरमा गई, इसके बाद वो भावुक भी हो गई, अब दिन में राखी ने आदिल के आने का जश्न मनाया, कैमरे के सामने जमीन पर लेट-लेटकर जमकर नाची।

वर्कफ्रंट

वहीं राखी सावंत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो बिग बॉस के घर में जरुर नजर आई थी, हालांकि विनर ट्रॉफी से दूर रह गई, इस बार भी उम्मीद की जा रही है, वो पहले घर में जाएगी, फिर आदिल की एंट्री होगी, राखी ने तो ये भी बोला है कि वो बिग बॉस के घर में आदिल से शादी करना चाहती है, वो चाहती हैं कि सलमान खान उनका कन्यादान करें।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch