Thursday , April 25 2024

अनन्या पांडे की तस्वीरों पर पूरा सोशल मीडिया फिदा, फैंस की बढी धड़कनें

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे सिर्फ 23 साल की है, इतनी सी उम्र में उन्होने खास पहचान बना ली है, उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन और स्टाइल के भी चर्चे हैं, हाल ही में अनन्या अपनी फिल्म लाइगर ट्रेलर लांच में पहुंची, इस दौरान उन्होने ऐसी ड्रेस पहनी थी, कि हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ब्लैक आउटफिट

इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है, तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रालेस है, और ऊपर की ओर कपड़ा लपेटा हुआ है, जो कि उनके लुक को बेहद खास बना रहा है। इसके साथ ही अनन्या ने इतनी ज्यादा रिवीलिंग स्कर्ट पहनी है, जो उनके लुक को हॉट बना रहा है। इसके सथ ही एक्ट्रेस की स्कर्ट पर बड़ा सा कट लगा है, जो उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है।

किलर लुक्स

इस ड्रेस में अनन्या पांडे दीवार का सहारा लेकर एक से बढकर एक किलर लुक्स दे रही है, तस्वीरों में एक्ट्रेस की लुक इतना बोल्ड है कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

लुक की तारीफ

इन तस्वीरों को अनन्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उन्होने कैप्शन में लिखा, लाइगर ट्रेलर लांच, एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की बरसात होने लगी, ज्यादातर लोग फायर वाले आइकन पोस्ट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

 

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch