Saturday , December 3 2022

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद: मुस्लिम पक्ष के वकील अभय नाथ यादव की हार्ट अटैक से मौत

वाराणसी। ज्ञानवापी मस्जिद विवाद मामले में मुस्लिम पक्ष अंजुमन इंतेजामिया कमिटी के प्रमुख वकील अभय नाथ यादव की रविवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई. रविवार की शाम को अचानक हार्ट अटैक की शिकायत पर परिजनों ने उन्हें नजदीक के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उन्हें डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

परिवार वालों के मुताबिक रविवार देर रात 10.30 बजे के करीब उन्हें सीने में तेज दर्द की शिकायत होने पर पहले त्रिमूर्ति और फिर शुभम हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। देर रात उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास पर लाया गया. सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मुस्लिम पक्ष की तरफ से पेश कर रहे थे दलील
गौरतलब है कि वकील अभय नाथ यादव ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी मामले में अंजुमन इंतेजामिया कमिटी की तरफ से पेश होते रहे हैं. इसी मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद केस की पोषणीयता पर सुनवाई मामले में भी अभय नाथ यादव ही प्रमुख वकील के तौर पर मुस्लिम पक्ष की ओर से दलील पेश कर रहे थे. बता दें कि ज्ञानवापी मस्जिद विवाद मामले में दोनों पक्षों की दलील पूरी हो चुकी है. इस मामले में 4 अगस्त को मुस्लिम पक्ष की तरफ से अभय नाथ यादव को प्रत्युत्तर पेश करना था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.