Friday , October 7 2022

मुश्किल में Laal Singh Chaddha, Netflix ने कैंसिल की डील, आमिर खान की फिल्म को OTT रिलीज के लिए नहीं मिल रहे खरीदार!

लाल सिंह चड्ढा के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर अब हर किसी की उम्मीदें इस फिल्म से टूट चुकी हैं. आमिर खान की कमबैक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में बुरी तरह फेल हो गई है. लाल सिंह चड्ढा का इतना बुरा हाल होगा, ऐसा तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. नौबत ये है कि लाल सिंह चड्ढा का बुरा हश्र देखकर नेटफ्लिक्स ने भी अपने कदम पीछे कर लिए हैं.

मुश्किल में लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज

जैसा कि आप जानते हैं कि बीते कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म का ट्रेंड काफी ज्यादा बढ़ा है. इसको देखते हुए फिल्मों को थिएटर रिलीज के कुछ समय बाद ओटीटी पर भी रिलीज किया जाता है. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ओटीटी रिलीज का भी कई लोगों को इंतजार है. लेकिन अब लगता है कि ये इंतजार सिर्फ इंतजार बनकर ही रह जाएगा.

नेटफ्लिक्स ने कैंसिल की डील!

सूत्रों की मानें तो लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटता हुआ देखकर नेटफ्लिक्स ने आमिर की फिल्म के साथ हुई डील को कैंसिल कर दिया है. सूत्रों के मताबिक, आमिर खान और Viacom लाल सिंह चड्ढा के डिजिटल राइट्स के लिए करीब 200 करोड़ रुपये चाहते थे. इसके अलावा उन्होंने नेटफ्लिक्स से थिएटर और ओटीटी रिलीज के बीच कम से कम तीन महीने का गैप रखने की मांग की थी. लेकिन अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई है तो नेटफ्लिक्स को अब लाल सिंह चड्ढा को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं है. ओटीटी रिलीज के लिए हुई डील कैंसिल कर दी गई है.

सवाल ये है कि जब आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई है तो भला रिलीज के इतने महीने बाद इस फिल्म को ओटीटी पर कौन देखेगा और क्यों? यही वजह है कि लाल सिंह चड्ढा को कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए खरीदने के लिए तैयार ही नहीं है. आमिर की फिल्म को ढेर होता देखकर हर किसी ने हाथ खड़े कर लिए हैं.

11 दिनों में लाल सिंह चड्ढा ने की इतनी कमाई

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने 11 दिनों में सिर्फ 55.89  करोड़ ही कमाए हैं. फिल्म की गिरती कमाई देखकर तो लग रहा है कि लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों से भी गायब हो सकती है, क्योंकि फिल्म को दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं, कई शोज खाली जा रहे हैं.

लाल सिंह चड्ढा फिल्म से आमिर खान ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपना कमबैक किया था. ये फिल्म आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट थी. लेकिन फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है. फिल्म में बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन करीना कपूर खान भी लीड रोल में दिखीं. फिल्म को प्रमोट करने में भी आमिर खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म को लेकर माहौल भी काफी बना. ऐसा लगा था कि बायकॉट ट्रेंड के बाद भी आमिर की फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. लेकिन अफसोस ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और लाल सिंह चड्ढा 2022 की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्मों में शुमार हो गई है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.