Friday , October 7 2022

लाल सिंह चड्ढा के ‘पिटने’ पर अनुपम खेर ने कसा तंज, तिलमिला जाएंगे आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है, इस फिल्म से आमिर ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी, लेकिन लोगों ने उनकी फिल्म को पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है, लाल सिंह चड्ढा के फ्लाप होने के बाद लोग हैरान हैं, क्योंकि सकारात्मक रिव्यू के बाद भी फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं, अब अनुपम खेर ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय दी है।

अनुपम ने साधा निशाना

अनुपम खेर ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में लाल सिंह चड्ढा को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड का जिम्मेदार कहीं ना कहीं आमिर खान को ठहराया है, इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के खराब परफॉरमेंस को लेकर भी अनुपम खेर ने आमिर पर तंज कसा है, बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए एक्टर ने कहा अगर किसी को लगता कि उन्हें कोई ट्रेंड शुरु करना चाहिये, तो वो उसे करने के लिये आजाद हैं, ट्विटर पर अब हर रोज नये ट्रेंड चलते हैं। अनुपम खेर ने आमिर के 2015 के इंटोलरेंस वाले बयान पर भी तंज कसा, उन्होने कहा कि अगर आपने पास्ट में कुछ कहा है, तो यकीनन वो चीज आगे जाकर आपको परेशान करेगी।

2015 में आमिर ने क्या कहा था

आमिर खान ने साल 2015 में दिल्ली में रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवॉर्ड्स में कुछ ऐसा कह दिया था, जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी, उन्होने कहा था कि वो देश में होने वाली घटनाओं से चिंतित हैं, उनकी पत्नी किरण राव ने यहां तक सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिये।

निशाने पर आ गये थे आमिर

बॉलीवुड स्टार के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, अनुपम खेर ने भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बात पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट्स करके पूछा था क्या आपने किरण राव से पूछा कि वो किस देश जाना चाहती हैं, क्या आपने उन्हें बताया कि इस देश ने आपको आमिर खान बनाया है। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट थी, लेकिन अफसोस फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.