Friday , September 30 2022

‘केजरीवाल ने सिसोदिया के पैर पकड़ लिये’, कपिल मिश्रा का नया दावा हो रहा वायरल

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई टीम ने छापेमारी की, जिसके बाद इस पर जबरदस्त सियासत हो रही है, अब दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल कपिल ने अपने पूर्व साथी केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है।

क्या लिखा

कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा है, खबर आ रही है कि कल देर रात केजरीवाल ने सिसोदिया के पैर पकड़ लिये, कि अंदर जाने के बाद मेरा नाम मत लियो, सिसोदिया चिल्ला रहे थे कि जब चोरी सबने मिलकर की, तो जेल मैं अकेला क्यों जाऊं। अगर इस घटना की वीडियो मिली, तो शेयर करुंगा।

आप-बीजेपी आमने-सामने

मनीष सिसोदिया और कुछ अधिकारियों के घर हुई सीबीआई छापेमारी से राजनीति गरमा गई है, सीबीआई की कार्रवाई को लेकर आप और बीजेपी आमने-सामने आ गई है, दोनों एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं, इन छापों के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा था कि सीबीआई ने ये छापा उसी दिमन मारा, जिस दिन अमेरिका के प्रमुख अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने मनीष सिसोदिया के काम की तारीफ करते हुए खबर छापी। वहीं कपिल मिश्रा ने इसे पेड न्यूज बताया है।

कौन है कपिल मिश्रा

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक थे, वो करावल नगर से आप विधायक भी रह चुके हैं, केजरीवाल सरकार में मंत्री पद भी मिला था, लेकिन कहा जाता है कि केजरीवाल से मतभेद के बाद उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, जिसके बाद वो बीजेपी में आ गये, केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.