Friday , September 30 2022

सिसोदिया ने बताया किसने दिया था BJP में आने का ऑफर, केजरीवाल ने मांगा- भारत रत्न

अहमदाबाद। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात में चुनाव जीतने पर बेहतर और मुफ्त शिक्षा-इलाज की व्यवस्था करने का वादा किया। इस दौरान उन्होंने सीबीआई रेड को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा तो मनीष सिसोदिया ने अपने उस आरोप को दोहराया जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी से उन्हें ऑफर दिया गया। उनसे जब ऑफर देने वाले का नाम पूछा गया तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं देते हुए इशारों में बात कही और भाजपा से ही नाम पूछने को कहा। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के लिए भारत रत्न देने की मांग की।

रही सीएम बनाने की बात मैंने साफ किया कि मेरा सपना सीएम बनना नहीं है। मैं राजनीति में सपना लेकर आया हूं कि दिल्ली के हर बच्चे को शानदार एजुकेशन मिले। अब देश के हर बच्चे को शानदार एजुकेशन देना चाहता हूं। यह सपना सिर्फ केजरीवाल ही पूरा कर सकते हैं। अरविंद केजरीवाल मेरे राजनीतिक गुरु हैं। उन्हीं के आदेश पर काम करता हूं।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”जिस व्यक्ति को पूरे देश की शिक्षा व्यवस्था सौंप देनी चाहिए। जिस व्यक्ति ने 5 साल के अंदर करिश्मा करके दिखा दिया, मौजूदा रवायती पार्टियां जो 70 साल में वह 5 साल में कर दिया, जिस व्यक्ति ने सरकारी स्कूलों को शानदार बना दिया, उस व्यक्ति पर सीबीआई की रेड कराते हो, शर्म नहीं आती। ऐसे व्यक्ति को तो भारत रत्न मिलना चाहिए। प्रधानमंत्री को बुलाना चाहिए, कि जो भी पार्टी हो, पार्टीबाजी थोड़ी करनी है, देश का विकास करना है, मनीष जी बैठिए बताइए कैसे शिक्षा व्यवस्था ठीक करनी है।” उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया पर सीबीआई रेड से राजपूत, ब्राह्मण, बनिए, अमीर, गरीब, महिलाएं, बुजुर्ग सभी नाराज हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.