Friday , September 30 2022

प्रेमिका संग कार में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये नेता जी, पत्नी ने की पिटाई, पार्टी का भी एक्शन

कानपुर। यूपी के कानपुर में कार में प्रेमिका के साथ रोमांस करते पकड़े गये बीजेपी नेता मोहित सोनकर की पत्नी और ससुराल वालों ने जमकर पिटाई कर दी, घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद मोहित को बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद नारायण शुक्ला ने पार्टी से निकाल दिया है।

1 महीने पहले ही इस्तीफा

बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह का कहना है कि मोहित ने 1 महीने पहले ही पार्टी से इस्तीफा दिया था, आपको बता दें कि शनिवार देर रात बीजेपी नेता मोहित सोनकर को उनकी पत्नी ने बीजेपी की महिला नेता के साथ कार में आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथों पकड़ा था, जिसके बाद पत्नी और ससुराल के लोगों ने मोहित की जमकर पिटाई कर दी।

पार्टी से निकाला

रिपोर्ट के अनुसार वीडियो वायरल होने के बाद मोहित के साथ-साथ महिला नेता को भी बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है, इस बवाल में जूही थाने में दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज करवाया गया है, मोहित की पत्नी ने बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है, जबकि बीजेपी की महिला नेता के पति ने मोहित सोनकर और उनके भाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है, पूरे मामले में खास बात ये है कि वीडियो में मोहित की पत्नी और सास मारपीट करते दिखाई दी, जबकि उनके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाया गया है।

मोहित की पत्नी ने करवाया मामला दर्ज

आपको बता दें कि इससे पहले मोहित की पत्नी आकांक्षा ने आरोप लगाया था कि मोहित के बीजेपी की नेता के साथ अवैध संबंध हैं, दोनों शादी करने जा रहे हैं, तभी रास्ते में दोनों को पकड़ लिया, इस मारपीट में बीजेपी महिला नेता के पति और परिजन शामिल थे, मोहित की पत्नी ने बीजेपी की महिला नेता के पति और परिजनों पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.