Friday , September 29 2023

द कपिल शर्मा शो के नये सीजन में नजर नहीं आएंगे कृष्णा अभिषेक, जानिये खास वजह

चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो फिलहाल ब्रेक पर हैं, क्योंकि कपिल और शो के बाकी सदस्य विदेश में परफॉर्म कर रहे थे, कपिल के शो की जगह इंडियाज लाफ्टर चैलेंज आ रहा था, जिसमें अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन नजर आ रहे हैं, रविवार को कपिल ने अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की, इस बात की जानकारी दी, कि जल्द ही नया सीजन शुरु होने वाला है, इसके साथ ही उन्होने अपना नया लुक भी जारी किया है, जिसे देखकर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब तारीफ कर रहे हैं।

क्या लिखा

तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने लिखा था, नया सीजन, नया लुक… द कपिल शर्मा शो जल्द आ रहा है, अब ये तो कंफर्म है कि अब जो द कपिल शर्मा शो का नया सीजन आने वाला है, वो बिल्कुल नये अवतार में होगा, लेकिन इसके अलावा एक और जानकारी सामने आई है, जिससे फैंस निराश हो सकते हैं।

कृष्णा अभिषेक नहीं आएंगे नजर

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक नये सीजन में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे, शो के इस सीजन में मेकर्स ने काफी बदलाव किये हैं, शो में आपको जहां नये ऑटिस्ट दिखेंगे, वहीं कृष्णा की कमी भी खलेगी, हालांकि इस बारे में अभी तक चैनल या कृष्णा की ओर से कोई घोषणा नहीं की गई है। चैनल द्वारा जल्द ही शो के प्रीमियर डेट की घोषणा की जाएगी।

भारती भी कम दिखेगी

इससे पहले कहा जा रहा था कि भारती भी शो में ज्यादा नजर नहीं आएगी, इस खबर को कंफर्म करते हुए भारती ने कहा था मैं छोटे ब्रेक पर हूं, मैं सारेगामापा.. भी कर रही हूं, तो ऐसा नहीं है कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं कर रही, लेकिन मैं वहां रेगुलर नजर नहीं आउंगी, मैं दिखूंगी, लेकिन बीच-बीच में क्योंकि मेरा अब बेबी भी है, इसके अलावा कुछ और शोज तथा इवेंट्स भी हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके सबको बताया था कि अगर किसी में कॉमेडी का टैलेंट है, और वो कपिल के साथ काम करना चाहता है, तो अपनी परफॉरमेंस का वीडियो भेजे, अगर उनकी परफॉरमेंस पसंद आएगी, तो उन्हें शो में लिया जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch