Friday , April 19 2024

Sonali Phogat Death: …तो क्या मुक्के भी मारे थे! सोनाली के शरीर पर पंच के भी कई निशान

पणजी/चंडीगढ़। भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. सोनाली के शरीर पर नुकीली चीज से चोट के कई निशान मिलने के साथ ही मुक्के मारने जैसे निशान भी हैं. सोनाली के शरीर पर पंच के निशान साफ दिखाई दिए हैं. सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम कर ‌रिपोर्ट में बताया गया है कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान हैं कुछ ऐसे हैं जैसे किसी नुकीली वस्तु से वार किया गया हो और कुछ ऐसे हैं जैसे उन्हें मुक्के मारे गए हों. अब ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि मौत से पहले सोनाली को प्रताड़ित भी किया गया होगा.

सूत्रों के हवाले से ये बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर जख्म के साथ ही पंच के निशान साफ तौर पर पाए गए हैं. कैमिकल एनालिसिस के लिए विसरा को रिजर्व कर लिया गया है. कैमिकल एनालिसिस रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि कोकीन, एमडी या कोई और ड्रग तो उसके शरीर में नहीं थी. कैमिकल एनालिसिस रिपोर्ट कुछ दिनों में आएगी. हालांकि मौत का कारण हार्ट अटैक ही है लेकिन जिस तरह सोनाली के शरीर पर इंजरी मार्क्स मिले है उससे ये संदिग्ध मामला बन जाता है और इसलिए गोवा पुलिस ने धारा 302 भी एड कर अपनी एफआईआर में जांच को आगे बढ़ना शुरू कर दिया है. पोस्टमार्टम के दौरान सोनाली के भाई, जीजा, बहनोई और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल में ही मौजूद थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch