Friday , October 7 2022

केंद्र में बैठे ‘दुष्ट’ लोग…देशभर में गिरा रहे गैर-बीजेपी सरकार, तेलंगाना के सीएम केसीआर के विवादित बोल

CM of Telangana K Chandrasekhar Rao meets PM Modi in New Delhi - तेलंगाना  के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने दिल्ली में की पीएम मोदी से मुलाकाततेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) लगातार भाजपा और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में उन्होंने गुरुवार को एक बार फिर से केंद्र सरकार पर हमला बोला है। अपने ताजा बयान में केसीआर ने केंद्र सरकार विभाजनकारी राजनीति करने और देशभर में गैर-भाजपा सरकारें गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने केंद्र की सत्ता में बैठे लोगों को ‘दुष्ट’ तक बोला और कहा कि इन लोगों की विदाई के बाद ही देश और राज्य का भला होगा।

तेलंगाना के हिस्से पर फैसला नहीं

राव यहां रंगारेड्डी जिले के एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र की निकम्मी सरकार को हटाने के बाद ही हमारा भला होगा। हमारे तेलंगाना को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय राजनीति में भी एक अहम भूमिका निभानी चाहिए। क्या तेलंगाना को (भूमिका) निभानी चाहिए? क्या हमें राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए? क्या हमें आगे बढ़ना चाहिए?

तभी बनेगा सुनहरा तेलंगाना
राव ने कहा कि इन दुष्ट लोगों को अलविदा कहने के बाद ही देश का प्रायश्चित हो पाएगा और सुनहरा तेलंगाना बन पाएगा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना को राष्ट्रीय राजनीति में एक जीवंत भूमिका निभाते हुए महायज्ञ में भी भागीदार बनना चाहिए, जो यह साबित करेगा कि धार्मिक पागलपन के शिकार इन लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है, जिन्होंने लोगों को विभाजित करके समाज में अधीरता पैदा की और अलोकतांत्रिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिराया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.