Monday , June 17 2024

सोनाली फोगाट डेथ केस में बड़ा एक्शन, क्लब मालिक गिरफ्तार, बाथरूम से ड्रग्स बरामद

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है. इस केस में पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर पुलिस की गिरफ्त में हैं.

वहीं, गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है, उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं, वे वो पदार्थ पीने से बच रही हैं. अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया जा रहा है. इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है.

दरअसल, गोवा पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि 42 साल की सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि सोनाली फोगाट की बहन ने उनकी मौत को साजिश करार दिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch