Monday , June 17 2024

गुजरातः PM मोदी के दौरे से पहले कच्छ के मधापार में हिंसा, युवक की हत्या के बाद धार्मिक स्थल और दुकानों में तोड़फोड़

गुजरातः PM मोदी के दौरे से पहले कच्छ के मधापार में हिंसा, युवक की हत्या के  बाद धार्मिक स्थल और दुकानों में तोड़फोड़ - PM Narendra Modi before Gujarat  visit ...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार (आज) से दो दिन के गुजरात दौरे से पहले कच्छ के भुज कस्बे के मधापार गांव में हिंसा का मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक की हत्या के बाद हिंसा भड़क गई. जानकारी के मुताबिक दूध की फेरी करने वाले युवक परेश राबारी की हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक़ आपसी रंजिश के चलते युवक पर बाजार में हमला किया गया. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए भुज स्थित एक अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक हालात को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल भेजा गया. मौके पर एसपी, डिप्टी एसपी समेत बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी तैनात हैं. इलाके में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं, पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है. हर गतिविधि को बारीकी से नोट किया जा रहा है.

इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अफ़वाहों से दूर रहें. इसके साथ ही दोनों गुटों की शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. दरअसल, भूकंप पीड़ितों की याद में बनाए गए ‘स्मृति वन’ स्मारक से मधापार सिर्फ चार किलोमीटर दूर है, जिसका उद्घाटन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch