Saturday , October 8 2022

2 राशि के जातक रहें संभलकर, जानिये बाकियों का हाल, 29 अगस्त राशिफल

मेष- आपका आज का दिन आनंदप्रद रहेगा। आर्थिक योजनाएं सफल होंगी। व्यावसायिक क्षेत्र में भी कुछ काम कर सकेंगे। आज अापके संपर्क में वृद्धि होगी। आपके क्षेत्र के बाहर के लोगों के साथ भी संचार अधिक रहेगा। बौद्धिक कामों के प्रति रुचि बढे़गी। छोटे प्रवास की भी संभावना है। आज सेवा कार्य के लिए भी शुभ दिन है। शारीरिक स्वस्थता और मानसिक खुशी बनी रहेगी।
वृषभ- आज आपको वाद-विवाद में सफलता मिलेगी। आप की वाणी किसी को मोहित करेगी और वह आप के लिए लाभदायी रहेगा। नए संबंध बनेंगे, जो आगे आपके काम आएंगे। विद्यार्थियों को पढ़ने-लिखने में रुचि बढ़ेगी। परिश्रम ज्यादा करेंगे, हालांकि आज आप परिणाम की चिंता में नहीं रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
मिथुन – नई परियोजना की शुरुआत के लिए आज दिन शुभ है। सरकार की ओर से लाभ मिलने संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में आपको अधिकारियों का अच्छा प्रतिसाद मिलेगा। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है। दोस्तों, करीबियों या पड़ोसियों के साथ पुरानी अनबन की घटना में सकारात्मक परिणाम आएगा। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। हालांकि आर्थिक दृष्टिकोण से सावधानी बरतने का समय है।

कर्क – आज का दिन खुशी से भरा रहेगा। नए काम की शुरुआत आज कर सकते हैं। मित्रों और स्नेहीजनों से मुलाकात हो सकती है। काम में मिली सफलता आप के उत्साह में वृद्धि करेगी। विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे। सम्बंधों में भावनात्मकता अधिक रहेगी। प्रवास भी आनंदमयी होगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।
सिंह – आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी है। परिजनों के साथ आप अच्छी तरह से समय गुजार सकेंगे। दोस्तों का अच्छा साथ मिल सकता है। आर्थिक क्षेत्र में आय की अपेक्षा व्यय ही अधिक होगा। आज मीठी वाणी से सबका मन को जीत लेंगे। सभी काम व्यवस्थित रूप से पूरे होंगे।
कन्या- आज का दिन बहुत अच्छी तरह से गुजरेगा। शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रसन्न रहेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। दोस्तों और स्नेहीजनों के साथ आनंददायी भेंट होगी। प्रवास भी आनंदप्रद रहेगा। परिजनों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

तुला – आज के दिन ज़रा सा भी असंयमित और अनैतिक व्यवहार आपको तकलीफ में डाल सकते हैं। दुर्घटना से बचें। वाणी की शिथिलता के कारण उग्र तकरार हो सकती है। सगे- संबंधियों के साथ अनबन होगा। मनोरंजन या घूमने-फिरने के पीछे पैसे खर्च होंगे। शारीरिक, मानसिक व्यग्रता कम करने के लिए आध्यात्मिकता सहायक साबित होगी।
वृश्चिक – आज का दिन आपके लिए लाभदायी है। मित्रों के साथ भेंट होगी। घूमने-फिरने, आनंद-प्रमोद में दिन गुजरेगा। नौकरी या व्यावसायिक क्षेत्र में आपकी आय बढे़गी। अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। दांपत्यजीवन में वातावरण आनंदमय रहेगा। व्यापार में आपको लाभ हो सकता है।
धनु- आज का आपका दिन शुभ है। आप में परोपकार की भावना रहने से अन्य लोगों की सहायता करने के लिए आप उत्सुक रहेंगे। व्यापार में आज कोई बड़ा काम कर पाएंगे। व्यापार या नौकरी के कारण कहीं बाहर मीटिंग में जाना हो सकता है। अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। पदोन्नति की संभावना है।

मकर – आज का दिन मध्यम फलदायी है। बौद्घिक तथा लेखनकार्य से जुड़े जातक आज ज्यादा सक्रिय रहेंगे। साहित्य में कोई नया सृजन कर पाएंगे। दोपहर के बाद स्वास्थ्य की दृष्टि से कुछ थकान या आलस्य का अनुभव हो सकता है। संतान की पढा़ई-लिखाई तथा स्वास्थ्य के विषय में भी चिंता रहेगी। व्यर्थ के खर्च से आज दूर रहें।
कुंभ- आज आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहना चाहिए। ज्यादा सोचने-विचारने से आप परेशान रहेंगे। परिणाम आपको मानसिक थकान का अनुभव होगा। ज्यादा गुस्से से नुकसान हो सकता है। नियम विरुद्ध कामों से दूरी बनाए रखें। परिजनों के साथ विवाद हो सकता है। ध्यान और आध्यात्मिकता आपके मन को शांति प्रदान करेंगे।
मीन- आज आप का दिन शुभ फलदायी है। आज आप आत्मविश्वासी बने रहेंगे। आरोग्य खूब अच्छा रहेगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। दैनिक काम अच्छी तरह से कर पाएंगे। विरोधियों के सामने विजय मिलेगी। स्वभाव में उत्तेजना रहेगी। आज आप मर्यादा और विनम्रता से ही बातचीत करें। महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिल सकते हैं। सहकर्मियों एवं नौकरों का सहयोग मिलेगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.