Tuesday , June 18 2024

उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी की हो रही तारीफ, पूरे कपड़े उतार नया फोटोशूट

सोशल मीडिया क्वीन और फैंस की चहेती, उर्फी जावेद ने फिर से एक बार इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है, इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया है, जो हर कोई करने की हिम्मत नहीं कर सकता, उर्फी ने बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया है, लेकिन इसे उन्होने ट्विस्ट दिया है, उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर फ्रंट पार्ट में चांदी का वर्क लगाया है, जिससे अपने बॉडी पार्ट्स को कवर किया है, उर्फी ने खुद ही इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

इतनी क्रिएटिविटी

उर्फी जावेद को देखकर कोई कह ही नहीं सकता है कि टॉपलेस हुई है, इतनी क्रिएटिविटी से उन्होने खुद को प्रेजेंट किया है, जिसकी तारीफ हो रही है, उर्फी को जितने लोग ट्रोल करते हैं, उतने ही चाहने वाले भी हैं, उनका नया फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है।

नया फोटोशूट वायरल

उर्फी ने इन नई तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इल्यूमिनेटिंग, इसके लिये मैंने चांदी का वर्क का इस्तेमाल किया है, उर्फी जावेद के फैंस उनके नये फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं, कोई हार्ट इमोजी तो कोई फायर पोस्ट कर रहा है।

हाफ बॉडी

उर्फी जावेद के इन तस्वीरों को आप देखेंगे, तो उन्होने अपनी हाफ बॉडी ही फ्लान्ट की है, उर्फी को इस फोटोशूट पर कुछ लोग ट्रोल भी करने लगे, एक ने लिखा, क्या फायदा मिलता है इस तरह के फोटोशूट्स करवाकर, एक ने लिखा, ये कुछ ज्यादा ही हो गया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch