Saturday , October 8 2022

पाक के खिलाफ हीरो बने हार्दिक पांड्या के मुरीद हुए रोहित शर्मा, मैच के बाद तारीफ में पढ़ने लगे कसीदे

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला मुकाबला हो चुका है। जो भारतीय फैंस चाहते थे, बिल्कुल वहीं हुआ। रोहित (Rohit Sharma) की अगुवाई में मुकाबले का परिणाम भारतीय टीम के हक में ही आया। कप्तान ने टॉस के साथ-साथ मुकाबले पर भी अपना कब्जा जमाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने खराब बल्लेबाजी के बदौलत 148 रन का टारगेट दिया। जिसको हासिल करने में हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने टीम की मदद की। पाक के खिलाफ 311 दिन बाद मिली इस जीत से कप्तान हिटमैन बेहद खुश और हार्दिक के प्रदर्शन से काफी प्रभावित नजर आए।

Rohit Sharma ने टीम के तेज गेंदबाजों को लेकर दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेहद खुश और आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आए। उन्होंने (Rohit Sharma) मुकाबला खत्म होने के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी में टीम के तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि,

“आधा लक्ष्य हासिल करने तक हमें पता था कि हम जीत सकते हैं। हमें पूरा विश्वास था और जब आपके पास वह विश्वास है, तो हर चीज मुमकिन हैं। यह खिलाड़ियों को क्लियरिटी है ताकि वे अपनी भूमिकाओं को अच्छी तरह से जान सकें। यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन मैं सामान्य जीत पर किसी भी दिन इस तरह जीत लूंगा। हां, उन्होंने (भारत की तेज गेंदबाजी) पिछले एक-एक साल में काफी लंबा सफर तय किया है और उन्होंने अलग-अलग परिस्थितियों के हिसाब से खुद को ढाल लिया है। जब से उसने (हार्दिक) वापसी की है, वह शानदार रहा है।”

Rohit Sharma ने जीत के बाद हार्दिक की तारीफ में पढे कसीदे

311 दिन के बाद भारतीय टीम को मिली इस जीत के हीरो टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या रहे। उन्होंने टीम के लिए गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन दिखाया। उनके इस प्रदर्शन के बाद हिटमैन ने उनकी तारीफ करते हुए कहा,

“जब वह टीम का हिस्सा नहीं था, तो उसने सोचा कि उसे अपने खेल और अपने फिटनेस के लिए क्या करने की जरूरत है, और अब वह आसानी से 140+ की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा है। उनकी बल्लेबाजी की गुणवत्ता हम सभी जानते हैं और उनकी वापसी के बाद से यह और भी बेहतरीन हो गई है। वह अब बहुत शांत है और इस बारे में अधिक आश्वस्त है कि वह क्या करना चाहता है, चाहे वह बल्ले से हो या गेंद से। वह वास्तव में तेज गेंदबाजी कर सकता है, हमने आज उन छोटी गेंदों के साथ देखा। यह हमेशा उसके खेल को समझने के बारे में था और वह अब अच्छा कर रहा है।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.