Saturday , October 8 2022

मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला, ऋषभ टीम से बाहर, हो रही भयंकर ट्रोल, बन रहे मीम्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत-पाक मुकाबला देखने पहुंची, वो भी तब जब ऋषभ पंत को पाक के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया, हाल के कुछ दिनों में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर काफी रोमांचक जंग देखने को मिला है।

फैंस लेने लगे मजे

रविवार को दुबई स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान उर्वशी रौतेला को देखा गया, जिसके बाद फैंस खुद को रोक नहीं सके, फैंस ने पंत और उर्वशी रौतेला पर काफी मीम्स वायरल कर दिये, ट्विटर पर फैंस एक से बढकर एक मीम्स साझा कर रहे हैं।

क्रिकेट नहीं देखती

आपको बता दें कि उर्वशी का नाम युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ चुका है, हालांकि आस्क मी एनिथिंग के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि वो क्रिकेट नहीं देखती है, एक यूजर द्वारा पूछे गये सवाल पर उन्होने कहा कि मैं किसी क्रिकेटर को जानती भी नहीं, लेकिन सचिन सर और विराट सर की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं, हालांकि अब हाल ही में भारत-पाक मैच देखने पहुंच गई, तो ट्रोलर्स को भी एक बार मौका मिल गया।

पंत प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप

आपको बता दें कि पाक के खिलाफ एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट के महामुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया, रोहित ने दिनेश कार्तिक को मौका दिया, जिसके बाद गौतम गंभीर समेत कई क्रिकेटरों ने नाराजगी भी जताई।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.