Thursday , June 20 2024

मैच हारने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी ने मैच छीन लिया

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एशिया कप में शानदार अंदाज में धूल चटाई, इसके सथ ही भारत ने पिछले साल टी-20 विश्वकप में मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया है, रोमांच से भरे मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने शानदार खेल दिखाया, मैच में पाक के बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सके, भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआत से ही लगाम लगा कर रखा, हारने के बाद पाक कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है।

बाबर ने क्या कहा

मैच हारने के बाद कप्तान बाबर आजम ने कहा हमने गेंदबाजी के साथ बेहतरीन शुरुआत की, वो शानदार था, हमने बल्लेबाजी में 10 से 15 रन कम बनाये थे, लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, पुछल्ले बल्लेबाजों ने बहुत शानदार बल्लेबाजी की, तेज गेंदबाजों के ओवर पहले ही खत्म हो गये थे, इसी वजह से हमने आखिरी ओवर में मोहम्मद नवाज को लगाया, हमारा दबाव बनाने का फैसला सही नहीं रहा, नसीम शाह ने शानदार गेंदबाजी की।

इस खिलाड़ी ने छीन लिया मैच

मैच के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा हमने अच्छी फाइट की, लेकिन हार्दिक पंड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया, वो हमने मैच छीन ले गये, हार्दिक ने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा खेल दिखाया, जिसकी वजह से टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही।

हार्दिक का प्रदर्शन

स्टार ऑलरउंडर हार्दिक पंड्या ने गेंद और बल्ले से सभी का दिल जीत लिया, हार्दिक ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आउट किया, फिर उन्होने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई, हार्दिक ने रविन्द्र जडेजा के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की, उन्होने 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाये, धोनी के अंदाज में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई, शानदार खेल के लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch