Thursday , June 20 2024

देहरादून में पांच का मर्डर: पुजारी ने मां, पत्नी और तीन बेटियों का गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। देहरादून जिले के नागाघेर रानीपोखरी में एक पुजारी ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की  गला रेतकर निर्मम  हत्या की दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, महेश कुमार पुत्र दिनेश कुमार निवासी इलाहाबाद रोड थाना अतहरा, जिला बांदा, उत्तर प्रदेश  ने अपनी मां, पत्नी तथा तीन पुत्रियों की गला रेत कर हत्या की गई है।

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून दिलीप सिंह कुंवर महोदय द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तथा क्षेत्राधिकारी डोईवाला से घटना के संबंध में जानकारी ली गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने बीतन देवी, उम्र 75 वर्ष (माता), नीतू देवी, उम्र 36 वर्ष (पत्नी), अपर्णा, उम्र 13 वर्ष( पुत्री), अन्नपूर्णा उम्र 9 वर्ष ( पुत्री) और स्वर्णा उर्फ गुल्लों उम्र 11 वर्ष ( पुत्री) की गला रेतकर हत्या की। है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी की मां मानसिक बीमारी से ग्रस्त थी, जबकि उसकी एक बेटी विकलांग थी।

पंडिताई का काम करता है आरोपित

वह पंडिताई का काम करता है। उसकी मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थी वहीं एक बेटी दिव्यांग थी। बताया जा रहा उसका एक भाई ऋषिकेश में रहता है।

रानीपोखरी थाना के एसओ शिशुपाल राणा ने बताया ने आरोपित ने परिवार के सदस्यों को क्यों मारा इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है, ना ही वह कुछ बता रहा है। उसके स्वजनों को बुलाया जा रहा है।

मृतकों की सूची:

  • बीतन देवी उम्र 75 वर्ष- माता
  • नीतू देवी उम्र 36 वर्ष- पत्नी
  • अपर्णा उम्र 13 वर्ष- पुत्री
  • स्वर्णा उर्फ गुल्लो उम्र 11 वर्ष पुत्री
  • अन्नपूर्णा उम्र 9 वर्ष पुत्री
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch