Friday , September 30 2022

राहुल गांधी पर जमकर बरसे गुलाम नबी आजाद, बोले- मोदीजी में कम से कम इंसानियत तो है…

नई दिल्ली। गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी पर फिर हमला बोला है. सोमवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब दिया. इस दौरान वो राहुल गांधी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि घर वालों ने घर छोड़ने पर मजबूर किया और जहां घर वालों को लगे कि ये आदमी नहीं चाहिए तो अकलमंदी खुद घर छोड़ने में है.

उन्होंने कहा- ‘मैं मोदीजी को समझता था कि बड़ा क्रूर आदमी हैं… शादी नहीं की है… बच्‍चे नहीं हैं बीवी नहीं तो इनको कोई परवाह नहीं है, लेकिन कम से कम उन्होंने इंसानियत तो दिखाई. जब मैं चीफ मिनिस्‍टर था कांग्रेस में और गुजरात की टूरिस्‍ट बस के अंदर ग्रेनेड ब्‍लास्‍ट हुआ. लोग ऑन स्‍पॉट मर गए. किसी का हाथ नहीं था… किसी का पैर नहीं… तो जब गुजरात सीएम का फोन आया तो मैं जोर-जोर से रो रहा था. मेरे ऑफिस वालों ने फोन कान में दिया तो मैंने कहा कि मैं बात नहीं कर सकता हूं तो उन्‍होंने मेरे रोने की आवाज सुनी…’

DNA वाले सवाल पर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पहले जयराम रमेश अपना DNA चेक करवाएं कि कहां के हैं और किस पार्टी से हैं, वो देखें कि उनका DNA किस-किस पार्टी में रहा है. बाहर के लोगों को कांग्रेस का अता-पता नहीं है. चापलूसी और ट्वीट कर जिन्हें पद मिले अगर वे आरोप लगाएं तो हमें दुख होता है.

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि वे बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि उनकी बीजेपी में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वे अपनी खुद की पार्टी का गठन करेंगे और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में उतरेंगे.

डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेताओं द्वारा बीजेपी से गठबंधन के कयासों को गुलाम नबी आजाद ने मूर्खतापूर्ण विचार बताया. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि एक कश्मीरी भाजपा में कैसे शामिल हो सकता है? उन्होंने कहा, मुझे ऐसे कयासों से घृणा है. कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा, ”मैं अपने कॉलेज के दिनों से इस पार्टी का हिस्सा रहा हूं. मैं कभी बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा. मैं कश्मीर चुनाव के लिए अपनी पार्टी बनाऊंगा.”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.