Friday , October 7 2022

एबी डी से लेकर अफरीदी तक… ये विदेशी खिलाड़ी भी हुए भारतीय टीन के फैन, PAK के खिलाफ मिली जीत पर दी बधाई

पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम (Team India) ने 5 रनों से शानदार जीत हासिल की। मुकाबले में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने जबरस्त प्रदर्शन दिखाया। लेकिन टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या मैच में टीम के लिए संकटमोचक बनकर उभरे। टीम की जीत में उनका अहम योगदान रहा।

उन्होंने गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान के तीन धाकड़ बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया, तो बल्ले से ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेली। उनके इस ऑलराउंडर प्रदर्शन की वजह से ही टीम पाक को मात दे पाई। वहीं इस जीत के बाद कई विदेशी खिलाड़ियों ने भी भारत को बधाई दी है।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बाबर आजम की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। खराब शुरुआत के साथ पाक टीम ने भारत को 148 रन टारगेट दिया। दूसरी ओर भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ग्रीन आर्मी को 19.5 ओवर में ही ऑलआउट कर दिया।

जवाब में पाकिस्तान की टीम भले ही गेंदबाजी में अच्छी नहीं रही, लेकिन उन्होंने गेंदबाजी में दमदार प्रदर्शन दिखाया और भारत के लिए कसी हुई गेंदबाजी की। हालांकि उनकी ऐसी गेंदबाजी भी टीम के काम नहीं हुई और विराट, जडेजा और हार्दिक की विस्फोटक बल्लेबाजी के बदौलत टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की। वहीं इस जीत के बाद कई विदेशी खिलाड़ी भारत को बधाई देते नजर आ रहे हैं।

विदेशी खिलाड़ियों ने दी बधाई

 

 

 

 

 

 

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.