Friday , October 7 2022

भारतीय टीम की जीत पर उल-जुलूल बकवास करने वाले पाकिस्तानी पत्रकार की उड़ी धज्जियां, भारतीय फैंस ने दिखाई औकात

टीम इंडिया ने रविवार, 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एशिया कप 2022 के मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. भारत की इस जीत को पाकिस्तानी पचा नहीं पा रहे हैं. इस हार के बाद पाकिस्तानियों ने रोना-धोना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों का कहना कि हमने भारत को लोहे के चने चबवा दिए.

वहीं कुछ लोगों का कहना कि युवा गेंदबाजों ने लो स्कोर पर भारतीय बल्लेबाजों को नानी याद दिला दी. तो ऐसे में वहां के पत्रकार साहब भी कैसे पीछे रह सकते थे. उन्होंने अपने ट्वीट में टीम इंडिया की जीत पर सवाल उठाते हुए नीचा दिखाने की कोशिश की. जिस पर भारतीय फैंस के जर्नलिस्ट को आइना दिखा दिया.

IND vs PAK: पाकिस्तानी पत्रकार को ट्वीट करना पड़ा भारी

भारत के खिलाफ एशिया कप के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद पाकिस्तानियों का बौखलाना तो बनता हैं. इस मैच में मिली हार के बाद उनके उल-जलूल बयानों का सिलसिला जारी है. लेकिन, पाकिस्तान के पत्रकार को ऐसे लोगों की श्रेणी में शामिल से बचना चाहिए था. आखिरकार पाकिस्तानी जो ठहरे. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए भारत की जीत पर सवाल उठा दिया. जियो उर्दू न्यूज के पत्रकार अर्फा फिरोज जाके ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“किस्मत भारत से बेहतर क्रिकेट खेली. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच कभी नहीं जीता होता अगर किस्मत ने भारत का साथ नहीं दिया होता. इसलिए पाकिस्तान ने आज भारत से बेहतर क्रिकेट खेला.”

जियो उर्दू न्यूज के पत्रकार अर्फा फिरोज जाके ने ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक जंग सी छिड़ गई. मानों ऐसा लग रहा था कि IND vs PAK मैच ट्विटर पर खेला जा रहा है. वहीं भारतीय फैंस ने पाकिस्तानी पत्रकार को मुंहतोड़ जवाब देने से कहा पीछे रहने वाले थे. इस पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का ये ट्वीट जैसे ही भारतीय फैंस तक पहुंचा. उन्होंने इस जर्नलिस्ट की क्लास लगानी शुरू कर दी. आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से रिएक्शन दे रहे हैं.

भारतीय फैंस ने दिया पत्रकार को दिया मुंहतोड़ जवाब

 

 

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.