Sunday , June 16 2024

पहले मारी टक्कर, फिर बुलेट रानी ने महिला सिपाही को पीटा, ‘वर्दी की हेकड़ी निकाल दूंगी’

महिला पुलिस कांस्टेबल से मारपीट के मामले में बुलेट रानी के नाम से चर्चित सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शिवांगी डबास को गिरफ्तार किया गया है, मामले में पुलिस का कहना है कि ड्यूटी से लौट रही महिला सिपाही की स्कूटी को स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी थी, विरोध करने पर कार में बैठी शिवांगी ने महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट की थी।

कांस्टेबल ने दर्ज कराया मामला

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में डायल-112 के ओएमसी (ऑपरेशन मिररिंग सेंटर) पर तैनात महिला सिपाही ज्योति शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार रात करीब 10 बजे वो ड्यूटी करके स्कूटी से घर लौट रही थी, जैसे ही वो स्कूटी सिटी पार्क कट के सामने से सड़क पार कर रही थी, तभी पीछे से आई स्विफ्ट ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी, कांस्टेबल ज्योति का कहना है कि जब उन्होने कार ड्राइवर को सही तरीके से ड्राइविंग करने की बात कही, तो एक युवती कार से उतरकर आई, और उनके साथ गाली-गलौच करने लगी, विरोध करने पर वो युवती और तैश में आ गई।

वर्दी की हेकड़ी निकाल दूंगी

महिला कांस्टेबल का कहना है कि युवती ने उनकी वर्दी फाड़ते हुए उन्हें थप्पड़ लगा दिया, उसने कहा कि उसका नाम शिवांगी डबास है, वर्दी की सारी हेकड़ी निकाल देगी, महिला कांस्टेबल का कहना है कि इसी दौरान उनकी सहकर्मी सिपाही पीछे से आ गई, जिसके बाद युवती कार में बैठकर वहां से भाग गई। मामले में कार्यवाहक सीओ कविनगर आकाश पटेल का कहना है कि महिला सिपाही की शिकायत पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने तथा धमकी देना का केस दर्ज कर शिवांगी डबास को गिरफ्तार किया गया है।

39 हजार के चालान के बाद भी जारी रखी स्टंटबाजी

मार्च 2021 में शिवांगी डबास तब चर्चा में आई थी, जब उसका बुलेट पर स्टंटबाजी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, पुलिस ने उसका 39 हजार रुपये का चालान काटा था, इसके कार्रवाई के बावजूद सुधरने के बजाय शिवांगी की स्टंटबाजी जारी रही, इसके पीछे का तर्क था कि स्टंटबाजी से वो फेमस होती है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch