Friday , September 30 2022

‘इस्लाम में छोटे कपड़े हराम’: राखी सावंत पर बॉयफ्रेंड आदिल ने लगाई ‘पाबंदी’, बोलीं अभिनेत्री – वो हमेशा सही होते हैं, करूँगी शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने एक वीडियो में खुद द्वारा पहने कपड़ों को ले कर असहजता जताई है। ये कपड़े उन्होंने अपने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ किए गए रोमांटिक फोटोशूट के दौरान पहने थे। उनके मुताबिक, वो कपड़े उन्हें डिजायनर ने भेजे थे। उन्होंने कहा है कि इस्लाम में ऐसे कपड़ों को पहनने की इजाजत नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत ने कहा कि वो ‘ऊप्स मोमेंट’ का शिकार होने से बचीं। उन्होंने बताया कि वो अपने ड्रेस से असंतुष्ट थीं और लगातार डिजायनर की शिकायत कर रहीं थीं। बाद में इस समस्या का हल निकाला गया और समाधान के तौर पर कैमरे की तरफ पीठ करके राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड की तरफ फेस करके पोज दिया था। वीडियो में राखी सावंत एक बेहद डीप नेक वाले मैटेलिक गाउन में दिखाई दे रहीं है। वो बार-बार कैमरे के आगे उस गाउन को संभालती दिखाई दे रहीं हैं।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी करना चाहतीं हैं। वो बताती हैं कि आदिल उन्हें कई बार छोटे और रेवेलिंग कपड़े पहनने से मना करते हैं। वायरल वीडियो में राखी सावंत ने कहा, “हम और आदिल भविष्य में एक ही होने जा रहे हैं। आदिल हमेशा सही हैं। इस्लाम में छोटे कपड़े पहनने की इजाजत नहीं है। मैं आदिल की बहुत इज्जत करती हूँ।”

वहीं एक वीडियो में आदिल ने कहा, “मैंने राखी पर कभी कोई रोक-टोक नहीं की, बस छोटे कपड़ों को ले कर ही पाबंदी लगाई है।” रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त 2022 में आदिल को जान से मारने की धमकी आई थी। शिकायत के मुताबिक, तब आदिल को फोन करने वाले ने कहा था कि वो राखी से दूर हो जाएँ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.