Wednesday , February 28 2024

‘गर्म मोम लगा मेरा चाचा करता था रेप’: बिग बॉस के स्टार ने वीडियो में सुनाई आपबीती, वेश्या बन कमाए थे पैसे

बिग बॉस स्टार और नामी डिजायनर रोहित वर्मा ने अपने अतीत के बारे में खुद से जुड़ी कई गुप्त बातों का खुलासा किया है। इस खुलासे में उनके द्वारा अपने बचपन, प्यार और विश्वासघात जैसे मामलों में दी गई जानकारियाँ शामिल हैं। रोहित के मुताबिक उनके बचपन में घर आने वाले एक चाचा ने उनके साथ रेप किया था।

डिजायनर रोहित वर्मा ने यह भी बताया कि कैसे अतीत में उन्हें एक वेश्या के तौर पर भी काम करना पड़ा था। उन्होंने ये तमाम खुलासे आरजे सिद्धार्थ कानन के टॉक प्रोग्राम में किए।

खुद को एक अच्छे परिवार से बताते हुए रोहित वर्मा ने कहा कि वो 8 साल की उम्र में अपने सगे चाचा द्वारा यौन शोषण का शिकार हुए हैं। रोहित के मुताबिक उनके चाचा न सिर्फ उनको साड़ी पहनाते थे बल्कि उनके शरीर पर गर्म मोम भी लगाया करते थे। रोहित ने बताया कि उनके चाचा की ये तमाम अभद्र और अश्लील हरकतें लगभग 4 साल तक चलीं, जिसे उन्होंने कभी अपने माता-पिता से डर के मारे नहीं बताया।

डिजायनर रोहित वर्मा के मुताबिक कुछ समय बाद उनके साथ ऐसा भी समय आया, जब उन्हें औरतों के कपड़े पहन कर वेश्या बनना पड़ा था। उनके अनुसार कुछ ग्राहकों द्वारा मिले पैसे से उन्होंने अपने लिए फैंसी बैग और डिजायनिंग के सामान खरीदे थे।

गौरतलब है कि रोहित वर्मा एक प्रसिद्ध फैशन डिजायनर हैं। उन्होंने कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियों की ड्रेस तैयार की है। साल 2009 में रोहित TV के रियलिटी शो बिग बॉस 3 के माध्यम से और अधिक चर्चा में आए। तब उन्होंने LGBT समुदाय को रिप्रेजेंट किया था।

रोहित साल 2008 में ‘फैशन’, 2021 में ‘स्टाइल स्ट्रिप’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसी फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। उन्होंने 2007 में बनी फिल्म ‘जॉनी’ में कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। मुंबई में रोहित का खुद का स्टूडियो भी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch