Friday , October 7 2022

ऋषभ पंत को छोड़ इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की दीवानी हुईं Urvashi Rautela, नाराज हुए फैन्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आजकल अपने क्रिकेट प्रेम के लिए चर्चा में बनी हुई हैं. एशिया कप में भारत और पाकिस्तानी की टीमों के बीच हुए मैच देखने उर्वशी पहुंची थीं. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि उर्वशी, भारत का मैच क्रिकेटर ऋषभ पंत और अपनी कोल्ड वॉर के कारण देखने पहुंच रही हैं. 4 सितम्बर को एक बार फिर उर्वशी भारत-पाक का मैच देखने पहुंची थीं. हालांकि इस बार उनकी नजर पंत पर नहीं बल्कि पाकिस्तान के क्रिकेटर पर थी.

उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच की अनबन तो जगजाहिर है. लेकिन लगता है कि इस लड़ाई के बीच उर्वशी को पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह पर क्रश हो गया है. तभी तो मैच के बाद उर्वशी ने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस वीडियो में नसीम मैदान में हंसते नजर आए, तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शर्माती दिख रही थीं.

ये वीडियो उर्वशी रौतेला के एक फैन पेज ने बनाया था. इसको उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. उर्वशी के इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने उनका मजाक बनाया, तो वहीं ऋषभ पंत के फैंस का दिल टूट गया.

वैसे 4 सितम्बर से अभी तक भारत और पाकिस्तान का मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान से हो चुका है. भारत ने श्रीलंका से हार पाई थी तो वहीं 7 सितम्बर को पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हरा दिया. अब इसकी वजह से भी उर्वशी रौतेला के चर्चे हो रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि वह उर्वशी पर गलत इल्जाम लगा रहे थे. यूजर्स का कहना है कि वो उर्वशी को खराब कह रहे थे जबकि वह तो भारत के साथ-साथ नसीम तक के लिए लकी साबित हुई हैं.

उम्र की बात करें तो उर्वशी रौतेला 28 साल की हैं. वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह 19 साल के हैं. ऋषभ पंत की उम्र की बात करें तो अभी 24 साल के हैं. कई यूजर्स तीनों का नाम साथ जोड़ते हुए लव ट्रायंगल के बारे में बात कर रहे हैं.

क्यों हो रही उर्वशी-ऋषभ में लड़ाई? 

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की अनबन पर बात करें तो एक समय पर दोनों के डेट करने की अफवाहें थीं. इन्हें पंत ने खारिज कर दिया था. हालांकि अपने रीसेंट इंटरव्यू में उर्वशी ने किसी मिस्टर आरपी के बारे में बात करते हुए कहा था कि उस शख्स ने एक होटल में 10 घंटे उनका इंतजार किया था. उर्वशी के इंटरव्यू का वीडियो वायरल होने के बाद पंत ने इंस्टा पोस्ट करते हुए इशारो में कहा था कि ‘दीदी’ को उनका पीछा छोड़ देना चाहिए. वहीं उर्वशी ने जवाब में बिना नाम लिया कहा था कि ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलने पर ध्यान देना चाहिए.’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.