Monday , June 17 2024

मुख्तार अंसारी के इलाके से सीएम योगी की हुंकार, माफिया और इनके खानदान से वसूलेंगे पाई-पाई

मऊ/लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ करोड़ों की सौगात देने गुरुवार की दोपहर मऊ पहुंचे। इस दौरान कलक्ट्रेट के प्रागंण में सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर माफियाओं को ललकारा। बिना किसी का नाम लिए कहा कि माफियाओं और इनके खानदान से पाई-पाई वसूल करेंगे। यह लोग विकास कार्यों में सबसे बड़े बाधक हैं। सीएम योगी का सीधा निशाना मुख्तार अंसारी और उसके परिवार की तरफ था।

मऊ की सदर सीट से ही लगातार मुख्तार अंसारी विधायक बनता रहा है। इस बार मुख्तार अंसारी की जगह उसका बेटा अब्बास अंसारी मैदान में उतरा और विधायक बना है। गैंगस्टर एक्ट में पहले से मुख्तार अंसारी और उसके परिवार की अरबों की संपत्ति कुर्क हो चुकी है। करोड़ों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जा चुका है। मुख्तार अंसारी के गैंग पर हो रही कार्रवाई की निगरानी खुद सीएम योगी की नजर है।

मऊ को दी 203 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

सीएम योगी ने इस दौरान मऊ को 203 करोड़ की परियजोनाओं की सौगात दी। कहा कि मऊ में मेडिकल कालेज बनाया जाएगा। इसके लिये यहां के प्रशासन को जमीन के लिये निर्देश दिया गया है। पड़ोसी जिले बलिया में भी मेडिकल कॉलेज बनेगा। बंद पड़ी यहां की स्वदेशी काटन मिल व परदहां की काटन मिल के लिये औद्योगिक विकास परिषद को कार्ययोजना बनाने के लिये कहा गया है। सीएम योगी ने इस दौरान छात्रों को टैबलेट और लाभार्थियों को कई योजनाओं का तोहफा भी अपने हाथों से दिया।

सीएम योगी ने इस दौरान सूबे में चल रही योजनाओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि दीपावली व होली पर उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को एक एक सिलेंडर मुफ्त में देंगे। सीएम ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर औद्योगिक कलस्टर बनाकर विकास को गति देंगे। कहा कि निवेश के लिये लोग आगे आयें। आधा पैसा सरकार देगी । कहा कि प्रदेश को अर्थव्यवस्था में स्थान बनाया हमरी प्राथमिकता है। कहा कि देश में डबल इंजन कि सरकार है। पीएम मोदी के प्रयास से आज दुनिया में भारत का नाम हो रहा है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch