Friday , September 30 2022

बारिश में नहीं उड़ सका CM योगी का हेलीकॉप्टर, सड़क मार्ग से ही मऊ से वाराणसी निकला काफिला

मऊ को करोड़ों की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मौसम की मार का सामना करना पड़ा। भारी बारिश के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। इसके बाद सड़क मार्ग से ही वह मऊ से वाराणसी के लिए रवाना हो गए। मऊ में सीएम योगी को दो स्थानों पर निरीक्षण के लिए भी जाना था लेकिन वहां भी नहीं जा सके। सीएम के रवाना होते ही मऊ से वाराणसी वाया गाजीपुर तक करीब सौ किलोमीटर में पड़ने वाले सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। वाराणसी में सीएम योगी को कई कार्यक्रमों में भागीदारी करनी है। रात्रि विश्राम वाराणसी में ही करेंगे।

सीएम योगी अपने तय समय से गुरुवार की दोपहर मऊ पहुंचे। यहां 203 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात जिले को दी। अपने हाथों से छात्रों को टैबलेट और कई लाभार्थियों को योजनाओं की सौगात सौंपी। इसके बाद सीएम योगी को निर्माणधीन आईटीआई कॉलेज और बनकर तैयार रोडवेज डिपो का निरीक्षण भी करना था। बारिश के कारण दोनों स्थानों पर सीएम योगी नहीं जा सके।

इसके बाद वाराणसी जाने की तैयारी हुई तो बारिश के कारण हेलीकॉप्टर के उड़ान की क्लीयरेंस नहीं मिल सकी। जल्द बारिश खत्म होने की संभावना नहीं देख सीएम ने सड़क मार्ग से ही वाराणसी जाने का फैसला कर लिया। इसके बाद उनका काफिला गाजीपुर होते हुए वाराणसी के लिए रवाना हो गया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.