Sunday , June 16 2024

रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल रहे मुकाबला, जानिए क्या है असली वजह

टीम इंडिया के रेगुलर कैप्टन रोहित शर्मा एशिया कप 2022 के टीम के आखिरी मैच में नहीं उतरे। अफगानिस्तान के खिलाफ 8 सितंबर को टीम इंडिया अपना आखिरी मुकाबला खेलने उतरी, लेकिन इसमें कप्तान रोहित शर्मा नहीं थे। टॉस के लिए केएल राहुल आए और उन्होंने असली कारण बताया कि आखिरकार वे इस मैच में क्यों उपलब्ध नहीं हैं। इसके अलावा टीम में कई बदलाव भी देखने को मिले हैं।

टॉस के लिए आए कप्तान केएल राहुल ने बताया कि टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा चाहते थे कि वे आराम करें, क्योंकि आने वाले समय में टी20 वर्ल्ड कप है और टीम मैनेजमेंट चाहता है कि खिलाड़़ी फ्रेश फील करें। केएल ने बताया, “रोहित शर्मा ब्रेक लेना चाहते हैं। इन हालात में बैक-टू-बैक मैच खेलना आसान नहीं है।” केएल ने ये भी बताया कि इस मैच में कई और खिलाड़ी नहीं खेल रहे।

केएल राहुल ने आगे बताया, “युज़ी (चहल), रोहित और हार्दिक इस मैच का हिस्सा नहीं हैं। चाहर, कार्तिक और अक्षर टीम में आए हैं। इस टूर्नामेंट में आने के बाद भी हमारे दिमाग में टी20 वर्ल्ड कप था। विश्व कप से पहले इस तरह का टूर्नामेंट खेलना हमारे लिए अच्छी सीख है। हमने हार से कुछ चीजें सीखी हैं। विश्व कप में प्रत्येक व्यक्ति द्वारा निभाई जाने वाली भूमिकाओं को अंतिम रूप देने की कोशिश की जा रही है।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch