Sunday , June 16 2024

‘1000 का नोट बंद हुआ, लेकिन अर्चना जी का जज बनना बंद नहीं हुआ’, सिद्धार्थ सागर का मजेदार पोस्ट

बस दो दिन बचे हैं. आ रहा है आपका फेवरेट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’. दर्शक घर पर अपना वीकेंड बनाने के लिए तैयार हो चुके हैं. कपिल के इस बार के शो में कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं. हर कोई इस बात को लेकर एक्साइटेड है. अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा का नया अवतार दिखने वाला है. ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बार तो सिद्धार्थ सागर भी कमबैक कर रहे हैं. पुराने दिनों को याद करते हुए सिद्धार्थ सागर ने फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें उन्हें अर्चना पूरन सिंह संग देखा जा सकता है. इस फोटो में सिद्धार्थ सागर जब 13 साल के थे, तब की फोटो है और अब वह 29 साल के हैं, तब की भी फोटो नजर आ रही है. और सबसे जोरदार है सिद्धार्थ सागर द्वारा लिखा फोटो कैप्शन.

सिद्धार्थ सागर ने अर्चना पूरन सिंह संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, “डायनासॉर पैदा होने बंद हो गए, पबजी बंद हो गया, 1000 के नोट बंद हो गए, लेकिन अर्चना जी कभी जज बनना बंद नहीं हुई. अर्चना मैम एक रिलिजन की तरह हैं, सदा जज हैं, थीं और रहेंगी. मैंने अपनी जर्नी की शुरुआत अर्चना पूरन सिंह मैम के साथ की थी, जब मैं 13 साल का था. आज मैं 29 साल का हूं और यह मेरी आज भी मेंटॉर हैं. अर्चना मैम ने मेरे काफी सारे एक्ट्स देखे हैं, परफॉर्मेंसेस देखी हैं, और यह हमेशा से ही एक शानदार जज रही हैं. अर्चना मैम हर पंच को बखूबी समझती हैं. हर डिटेल के बारे में वह जानकारी रखती हैं. और अपनी हंसी के साथ यह उन पंच को पावरफुल बनाती हैं. अर्चना मैम, आप बेस्ट हैं. मैं खुश हूं कि मैं आपके सामने फिर से एक बारी परफॉर्म करने वाला हूं. आपको ढेर सारा प्यार और इज्जत.”

सिद्धार्थ सागर की इस पोस्ट पर अबतक 6 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं. फोटो में सिद्धार्थ सागर को अर्चना पूरन सिंह के साथ देखा जा सकता है. फैन्स को दोनों की यह 16 साल के रिश्ते की कहानी बेहद पसंद आ रही है. दूसरी फोटो शायद ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से है, जिसमें सिद्धार्थ सागर अपने आउटफिट और अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही इसमें उनका गेटअप भी देखा जा सकता है, जिसमें वह शो में परफॉर्म करेंगे.

सिद्धार्थ सागर एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन और टेलीविजन एक्टर हैं. प्यार से लोग इन्हें ‘सिड’ बुलाते हैं. दिल्ली में इनका जन्म 15 जून 1993 में हुआ था. इससे पहले भी सिद्धार्थ सागर कई कॉमेडियन शोज में नजर आ चुके हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ का भी हिस्सा वह बन चुके हैं. उनके पिता का नाम सिरीश कुमार और माता का नाम अलका सागर है. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा Ahlcon इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch