Saturday , June 15 2024

मोटी फीस के बाद भी चंदन प्रभाकर ने क्यों कर लिया कपिल शर्मा शो से किनारा?, सामने आई वजह

द कपिल शर्मा शर्मा का नया सीजन खूब चर्चा में है, इसकी एक वजह ये भी है कि एक-एक कर तमाम बड़े कॉमेडियन और कलाकार शो छोड़ रहे हैं, पहले कृष्णा अभिषेक, फिर भारती सिंह, अब खबर है कि शो में चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया है। हैरानी की बात ये है कि वो शो का लेटेस्ट प्रोमो भी शूट कर चुके हैं, ये प्रोमो रिलीज भी हो चुका है, लेकिन फिर उन्होने अपने हाथ पीछे खींच लिये हैं।

लाखों में एक एपिसोड की फीस

द कपिल शर्मा शो के हर कलाकार को एक एपिसोड के लिये अच्छी खासी फीस मिलती रही है, अगर चंदन प्रभाकर की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो एक एपिसोड के लिये सात लाख रुपये चार्ज करते हैं, वो सालों से इस शो का हिस्सा रहे हैं, इसके अलावा चंदन कपिल शर्णा के साथ कई और स्टेज शो और दूसरे शोज में भी नजर आते रहे हैं, ऐसे में अपनी अच्छी खासी कमाई को लात मारकर भला चंदन का यूं शो छोड़ना किसी को हजम नहीं हो रहा है।

सामने आई शो छोड़ने की वजह

जैसे ही चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने की खबर आई, इसके बाद तरह-तरह की बातें होने लगी, कहा जाने लगा कि कपिल की वजह से सभी शो छोड़ रहे हैं, हालांकि एक लीडिंग मनोरंजन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक चंदन सालों से चंदू चायवाले का किरदार निभाते आ रहे हैं, जिससे वो बोर हो चुके हैं। इसी वजह से उन्होने थोड़ा ब्रेक लेने का मन बनाया है।

उठ रहे सवाल

हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि क्या ये विचार चंदू के मन में तब नहीं आया,  जब नये सीजन के लिये प्रोमो शूट किया जा रहा था। खैर, अंदर की बात क्या है वो तो अंदर वाले ही जानें, लेकिन चंदनव के शो को क्विट करते ही सोशल मीडिया पर नया गॉसिप मिल गया है।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch