Friday , October 7 2022

विराट कोहली के 71वें शतक पर एबी डी विलियर्स का पोस्ट देख अनुष्का शर्मा को भी हुई जलन! कमेंट से खींचा लोगों का ध्यान

 एशिया कप 2022 में भारतीय टीम भले ही फाइनल में अपनी जगह ना बना पायी हो लेकिन इस टी20 टूर्नामेंट में गुुरूवार की रात खेले गये मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज़ी का ख़ास आकर्षण रहा विराट कोहली का लगभग ढाई साल बाद लगाया गया 71वां शतक. उनके 200 की स्ट्राइक रेट से लगाये गये शतक की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ़ दी मैच का अवार्ड भी दिया गया था. ऐसे में उनके सबसे करीबी दोस्त एबी डी विलियर्स ने उनको खास याराना अंदाज में बधाई दी है.

AB De Villiers ने लिखा एक स्पेशल पोस्ट

विराट कोहली ने 1020 दिन के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 71वां शतक लगाया है. इस शतक के बाद कोहली के फैंस बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. पूरे क्रिकेट जगत में उनके इस शतक के लिए उन्हें काफी बधाई मिल रही है. इस बीच, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और आरसीबी के पूर्व बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB De Villiers) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोहली के लिए एक पोस्ट साझा की है.

पोस्ट में डी विलियर्स (AB De Villiers) और कोहली दोनों स्कूटर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जहां एबी ने हेलमेट पहना हुआ है, वहीं कोहली स्टाइलिश चश्मा पहने हुए हैं और फोटो के लिए पोज दे रहे हैं.

कोहली ने जड़ा ढाई साल बाद इंटरनेशनल शतक

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गये मैच में भारतीय टीम एक बार फिर टॉस हारकर मैदान पर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी. रोहित शर्मा को आराम दिए जाने की वजह से टीम की कमान केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में थी. सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर राहुल और कोहली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए शतकीय साझेदारी करते हुए बेहतरीन शुरुआत की. कोहली (Virat Kohli) ने 71वां शतक लगाकर स्कोर 212 रन तक पहुंचा दिया.

इसके बाद अफगानिस्तान की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरे लेकिन शुरुआत बेहद खराब रही. भुवी (Bhuvneshwar Kumar) की स्विंग का बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था और टीम के 6 विकेट 21 रन पर गिर गये थे. इब्राहीम जारदान ने एक छोर पर टिके रहकर अच्छी बल्लेबाज़ी की. उन्होंने 59 गेंदों में 64 रन बनाये. लेकिन अफगानिस्तान की पारी में 6 बल्लेबाज़ दहाई का अंक भी नहीं छू सके और टीम सिर्फ 111 रन बनाकर मैच को 101 रन के बड़े अंतर से हार गयी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.