Saturday , October 8 2022

छात्राओं के कमर पर फेरता है हाथ, बच्चियों से अंडरगार्मेंट्स के बारे में पूछता है: सरकारी शिक्षक इश्तियाक अहमद पर आरोप, कई लड़कियों ने छोड़ा स्कूल जाना

मुरादाबाद/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सरकारी स्कूल के एक टीचर पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। आरोपित टीचर का नाम इश्तियाक अहमद है। शिकायत में बताया गया है कि इश्तियाक की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कारण कई छात्राओं ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर के इश्तियाक की तलाश शुरू कर दी है। मामले की शिकायत 7 सितम्बर, 2022 (बुधवार) को की गई है।

घटना ठाकुरद्वारा थानाक्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल काला झंडा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बच्ची के परिजन ने बताया कि जब बच्ची पढ़ने जाती थी तब वो (इश्तियाक) उनकी कमर में हाथ फेरता था और अकेले में मिलने के लिए बुलाता था। पीड़ित परिजन ने आगे बताया कि उनके बच्चे डरे हुए हैं और बड़े अधिकारियों को फोन करने पर हमारी सुनवाई हुई है। इसी के साथ बच्ची के परिजन ने कहा कि अब वो दुबारा उस स्कूल में बच्चों को पढ़ने के लिए भेजेंगे ही नहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित छात्राओं के घर वालों का कहना है कि इश्तियाक गुरु कहने लायक नहीं है और उसे फ़ौरन जेल भेजा जाना चाहिए। छात्राओं के परिजनों के मुताबिक, वह 10 से 12 साल की बच्चियों से उनके अंडरगारमेंट्स के बारे में बातें करता है और पूछता है कि उन्होंने इसे कहाँ से खरीदा था। एक अन्य छात्रा की दादी ने कहा कि पढ़ाई के दौरान इश्तियाक अपनी कुर्सी छोड़ कर छात्राओं की बेंच पर बैठ जाता है और उनके साथ गलत हरकतें करता है। बताया जा रहा है कि वो ऐसा स्कूल की कई लड़कियों के साथ करता है।

कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल जाने से मना करने वाली छात्राओं की संख्या 6 से अधिक है। एक अन्य छात्रा के परिजन ने बताया कि आरोपित टीचर बोर्ड पर उल्टा-सीधा लिखवाता था और गंदी-गंदी बातें किया करता था। पीड़ित परिजन ने की गई कार्रवाई को अपनी मजबूरी और अंतिम विकल्प बताया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपित टीचर इश्तियाक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

मुरादाबाद के एडिशनल SP संदीप मीणा ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद आरोपित शिक्षक फरार हो गया था। इसी के साथ उन्होंने बताया कि पुलिस फरार इश्तियाक की लगातार तलाश में छापेमारी कर रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.