Saturday , October 8 2022

गुरुग्राम: 14 साल की लड़की ने बताई स्पा सेंटर की सच्चाई, कहा- जानवर बन जाते हैं लोग

देश के ज्यादातर हिस्सों में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है. पुलिस आए दिन ऐसे स्पा सेंटर पर छापा भी मारती है लेकिन फिर भी ज्यादातर जगहों पर स्पा सेंटर देह व्यापार का अड्डा बने हुए हैं.

युवती ने पुलिस से कहा है कि मेरे साथ स्पा सेंटर में रेप नहीं बल्कि हर रोज गैंगरेप हुआ है. ये आरोप एक 14 साल की नाबालिग लड़की ने स्पा संचालक पर लगाए हैं. युवती ने इस मामले में कुछ आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है.

लड़की ने अपनी शिकायत में बताया है कि कैसे एक युवती उसे स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर वहां ले आई और फिर योजनाबद्ध तरीके से हर दिन उसका गैंगरेप शुरू कर दिया गया.

पीड़ित ने बताया कि हर दिन 10 से 15 लोग उसके शरीर के साथ जानवरों जैसा व्यवहार करते थे और रौंदते थे. पीड़ित लड़की ने बताया कि वो स्पा में आने वाले हर शख्स से इस नर्क से निकालने के लिए मदद मांगती थी लेकिन किसी को उसकी पीड़ा से नहीं बल्कि शरीर से मतलब था.

पीड़ित लड़की ने बताया कि वो शुरुआत में इसलिए विरोध नहीं कर पाती थी क्योंकि स्पा संचालक और वहां काम करने वाले युवकों के पास उसका अश्लील वीडियो था. लड़की ने कहा अश्लील वीडियो के जरिए ब्लकैमल किया जाता था.

पीड़ित नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया कि तीन दिनों तक उसकी शिकायत भी दर्ज नहीं की गई. युवती के मुताबिक एक महिला पुलिसकर्मी ने उसे कहा तुम मुसीबत मोल ले रही हो क्यों ऐसे चक्कर में पड़ती हो. युवती ने अब इंसाफ की गुहार लगाई है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.