Friday , April 19 2024

सलमान-अक्षय ने जैकलीन फर्नांडिस को दी थी चेतावनी, फिर भी सुकेश चंद्रशेखर से मिलती रहीं एक्ट्रेस!

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की थी। जैकलीन को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। जैकलीन, सुकेश से शादी करना चाहती थीं। वह मानती थीं कि वह उनसे शादी के लिए परफेक्ट हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट है कि जैकलीन ने अपनी शादी की योजनाओं को लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान को भी बताया था। दोनों एक्टर्स ने उन्हें सुकेश से दूर रहने की सलाह दी थी इसके बावजूद वह उससे मिलती रहीं।

सह-कलाकारों ने दी थी चेतावनी

जैकलीन ने अक्षय और सलमान से कहा था कि वो ‘बिजनेसमैन और नेता’ सुकेश से शादी करना चाहती हैं। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को ईओडब्ल्यू की पूछताछ में जैकलीन ने स्वीकार किया कि वह सुकेश की लाइफस्टाइल से बहुत प्रभावित थीं। जांच टीम के सदस्य एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘उन्हें उनके सह-कलाकारों ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी लेकिन इसके बावजूद वह उससे मिलती रहीं। इस दौरान उन्होंने कार, पालतू जानवर और महंगे गिफ्ट्स लिए।‘

शादीशुदा जिंदगी के बारे में नहीं था पता

जैकलीन ने पुलिस को बताया कि उन्हें सुकेश की शादीशुदा जिंदगी के बारे में पता नहीं था और उन्हें बताया गया कि लीना मारिया पॉल के साथ लिव इन रिलेशन था।

पिंकी ईरानी और जैकलीन को साथ बैठाकर पूछताछ

पुलिस ने एक्ट्रेस से 50 लिखित सवाल पूछे और 75 सवाल मौखिक रूप से पूछे गए। पिंकी ईरानी जो कि कई एक्ट्रेसेस को सुकेश से मिलवाती थीं, उन्हें और जैकलीन को आमने-सामने बैठाकर सवाल पूछे गए। दोनों ने एक दूसरे पर सच छुपाने का आरोप लगाया। पिंकी ने सुकेश की ओर से जैकलीन को एक हीरे की प्रपोजल रिंग दी थी जिसमें जे और एस लिखा था। इसके साथ फूल और चॉकलेट्स भी दिए थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch