Saturday , October 8 2022

‘गुच्ची बैग, घड़ियों को एंजॉय करो’ सुकेश केस में चाहत खन्ना का नाम आने पर उर्फी जावेद का फिर से तंज

सुकेश चंद्रशेखर करोड़ों की ठगी मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम तो काफी समय से उछल रहा था लेकिन इस बीच ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी कई अन्य अभिनेत्रियों का नाम भी सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने जेल में सुकेश से मुलाकात की थी। जिसके  बाद उन्हें महंगे गिफ्ट्स मिले थे। उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच तकरार तो पुरानी है। अब एक बार फिर से दोनों सोशल मीडिया पर भिड़ गईं।

चाहत का रिएक्शन

दरअसल चाहत का नाम सुकेश से जुड़ने पर उर्फी ने एक पोर्टल की खबर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस पर निशाना साधा था जिसका चाहत ने जवाब दिया। चाहत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘क्या हुआ दीदी? आपने तो सॉरी बोला था अब फिर से सॉरी बोलने का इरादा है क्या? बस कर अब बार बार सॉरी बोल के रूलाएगी क्या?’ जब चाहत ने ये लिखा तो उर्फी ने भी फिर से पलटवार किया।

उर्फी ने लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

उर्फी लिखती हैं, ‘मैंने सॉरी कहा था क्योंकि मैंने तुम्हारे तलाक पर बोला था, मैं क्यों माफी मांगू अगर तुम जेल में किसी भी इंसान से मिलने जाती हो और पैसे, गिफ्ट लेती हो। खुद को शर्मसार मत करो। तुमने मेरे कपड़ों पर कमेंट किया था, तुमने घटिया कहा जबकि तुम जेल में एक आदमी से मिलने के तैयार हो गई और पैसे लिए। लेकिन माफ करना, मैंने सोचा था मुझसे लड़कर तुम्हारे करियर को फायदा होगा लेकिन इस कंट्रोवर्सी का कोई मुकाबला नहीं है। तुम हमेशा गोल्ड डिगर के रूप में जानी जाओगी और मैं एक ऐसी लड़की के रूप में जानी जाऊंगी जो अजीबो-गरीब कपड़े पहनती है। बाद वाला अच्छा है।‘

चाहत को सुनाई खरी खोटी

आगे उर्फी लिखती हैं, ‘मैं तुम्हारी उम्र से आधी हूं आंटी। दीदी बुलाने से आप कूल नहीं बन जाएंगी। अपनी पॉपुलैरिटी के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो, जाओ अपना गुच्ची बैग और घड़ियां एंजॉय करो।‘

कैसे शुरू हुआ था विवाद

बता दें कि सबसे पहले चाहत ने उर्फी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था जिसके बाद से उनके बीच विवाद शुरू हुआ। उर्फी ने पहले तो चाहत के तलाक को लेकर पोस्ट किया फिर बाद में उनसे माफी मांगी थी। चाहत ने उसी माफी का जिक्र अपने इस पोस्ट में किया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.