Friday , March 29 2024

छोटी ड्रेस में सेल्फी के लिये नीचे बैठ गई उर्फी जावेद, शख्स ने कर दी ऐसी हरकत

उर्फी जावेद अपने एक से बढकर एक लुक को लेकर चर्चा में रहती है, ये हसीना हर इवेंट में गजब के बोल्ड अंदाज में नजर आती है, अब एक बार फिर से उर्फी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

नये लुक्स से सरप्राइज

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के कारण दुनिया भर में मशहूर हो चुकी है, इस हसीना के नित नये लुक्स देखने के लिये फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं, ऐसे में उर्फी जावेद भी अपने फैंस को नये लुक्स के साथ लोगों को सरप्राइज करना नहीं भूलती है।

ग्रीन लुक

उर्फी हाल ही में पुणे में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची, यहां से उनका ग्रीन लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये फैंस के साथ साझा की है, उर्फी ने इस दौरान अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की, उर्फी का लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है।

शॉर्ट ड्रेस

उर्फी अपने फैंस के साथ सेल्फी लेने के लिये छोटी सी रिवीलिंग ड्रेस में नीचे बैठ गई,  ऐसे में एक शख्स उर्फी को देखकर काफी एक्साइटेड हो गया, उनसे बात करने लगा, इस दौरा उर्फी की छोटी बहन असफी जावेद भी नजर आई, असफी भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch