Saturday , October 8 2022

देवरिया के सपा नेता की धमकी, अखिलेश सरकार नहीं तो क्या हुआ, गाड़ी के साथ फूंक दूंगा

देवरिया। देवरिया में मारुती सर्विस सेंटर के कर्मचारी को मोबाइल पर धमकाने के आरोप में पुलिस ने एक सपा नेता को जेल भेज दिया। सपा नेता संगम यादव का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में सपा नेता इंश्योरेंस क्लेम में पूरी गाड़ी ठीक कराने के लिए वर्कशॉप कर्मचारी को धमका रहे हैं। संगम यादव कह हैं कि अखिलेश यादव की सरकार नहीं है, तो क्या हुआ मैं राष्ट्रीय सचिव हूं”, यदि सर्विस सेंटर आऊंगा तो उसी गाड़ी में बांधकर सबको फूंक दूंगा।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोटर्स इंडस्ट्रीयल स्टेट पुरवा मेहड़ा के रहने वाले विक्रम पटेल पुत्र वीरेन्द्र पटेल ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि शहर के भुजौली कालोनी के रहने वाले शैलेन्द्र कुमार यादव उर्फ संगम यादव पुत्र ललिता प्रसाद यादव ने शनिवार को अपनी कार को सर्विस सेंटर पर दुर्घटना क्लेम के लिए बुक कराने के लिए फोन किया था। उसी दौरान सर्विस एडवाइजर को फोन पर गाली देने के साथ जान से मारने की धमकी दी।

सदर कोतवाली पुलिस ने शैलेन्द्र कुमार यादव उर्फ संगम यादव के विरुद्ध धारा 504,506 और 384 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर न्यायालय में चालान किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.