Sunday , June 16 2024

जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह को पटना एयरपोर्ट पर भारी कैश के साथ पकड़ा, नोट गिनने के लिए मशीन मंगाई

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर है। पटना एयरपोर्ट पर जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह को भारी कैश के साथ पकड़ा गया है। फिलहाल इनकम टैक्स और ईडी की टीम छानबीन के लिए वहां पर पहुंच रही है। नोट गिनने के लिए मशीन मंगाई जा रही है। जानकारी के अनुसार जेडीयू एमएलसी दिल्ली से पटना वापस लौट रहे थे। बता दें कि दिनेश सिंह मुजफ्फरपुर के कद्दावर नेता माने जाते हैं। उनकी पत्नी लोजपा की टिकट पर सांसद बनी हैं जिनका नाम बिना सिंह है। हालांकि, इसकी अब तक आधिकारिक पुष्टि एयरपोर्ट प्रबंधन ने नहीं की है।

मिली जानकारी के मुताबिक पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार को दिनेश सिंह को भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़ा गया। एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों ने इनकम टैक्स और ईडी को सूचना दी। दिनेश सिंह सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से विधान परिषद के सदस्य हैं और मुजफ्फरपुर में अच्छी पैठ है।

एमएलसी दिनेश सिंह दिल्ली गए हुए थे और मंगलवार को पटना लौटते समय एयरपोर्ट पर उन्हें पकड़ लिया गया। फिलहाल जांच जारी है। इतना सारा कैश वे किसलिए और कहां से लेकर आ रहे थे, इसका पता लगाया जाएगा। कुल कितनी राशि मिली है, ये भी अभी साफ नहीं हो पाया है। एयरपोर्ट प्रशासन ने अभी तक मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch