Friday , October 7 2022

VIDEO: 4,4,4,4…, 43 महीने बाद वापसी रहे उमेश यादव पर कैमरन ग्रीन ने नहीं किया रहम, विराट कोहली भी रह गए हक्के-बक्के

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टी20 मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए। लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे उमेश ने टीम के लिए गेंदबाजी करते हुए पहले ही ओवर में जमकर रन लुटाए। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज कैमरन ग्रीन के बल्ले के सामने उमेश बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए। उन्होंने इस भारतीय गेंदबाज को अपने बल्ले से जमकर धोया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता नजर आ रहा है।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) की टीम में बहुत लंबे समय बाद वापसी हुई है। वह 48 महीनों से टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने आखिरी बार भारत के लिए साल 2019 में फरवरी में खेला था। इसके बाद उनकी टीम में एंट्री साल 2022 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में हुई। हालांकि वह कुछ खास कम्बैक नहीं कर पाए।

उन्होंने टीम के लिए पहले मुकाबले गेंदबाजी करते हुए जमकर रन लुटाए। टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने उनको पहले ओवर में गेंदबाजी करने के लिए भेजा, जहां उन्होंने 16 रन लुटाए। उनके ओवर की पहली चार गेंदों पर कंगारू बल्लेबाज कैमरन ग्रीन ने बैक टू बैक चौके जड़े। हालांकि पांचवीं और छठी गेंद पर वे एक भी रन हासिल करने में नाकामयाब रहे।

उमेश यादव ने अपना आखिरी मुकाबला भारत के लिए विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही खेला था। उन्होंने यह मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला था। इस मुकाबले में वह गेंद से बुरी तरह से फ्लॉप हुए थे। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में 35 रन लुटाते हुए एक भी सफलता हासिल नहीं की थी। इस दौरान उनका इकानॉमी रेट 8.80 का रहा था। इस मैच के बाद उन्हें टीम इंडिया के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। हालांकि उन्हें बोर्ड ने एक बार फिर आजमाना चाहा और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में शामिल किया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.